सीएम योगी ने देखी ‘The Kerala Story’, अखिलेश यादव ने कसा ये तंज

लखनऊ,

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अपने मंत्रियों के साथ लोकभवन में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखी. इसको लेकर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पिक्चर आगे नहीं पीछे बैठकर देखी जाती है. माननीय, प्रदेश की कहानी पर ध्यान दें तो शायद प्रदेश का कुछ उद्धार हो जाए. बता दें कि पिछले दिनों ‘द केरल स्टोरी’ को यूपी सरकार ने टैक्स फ्री किया था.

उधर, फिल्म देखने से पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि ‘द केरल स्टोरी’ को लोकभवन में पूरे कैबिनेट के साथ देखने का अवसर मिल रहा है. हम पश्चिम बंगाल में इस फिल्म से बैन हटाने की मांग करते हैं. आने वाले समय में पश्चिम बंगाल का भी सच लोगों के सामने आएगा.’

फिल्म से समाज को दिशा मिलेगी- स्वतंत्र देव सिंह
वहीं, कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, ‘पता नहीं ‘द केरल स्टोरी’ को क्यों बैन किया जा रहा है. यह फिल्म समाज के जो वास्तविक चित्र हैं, जो घटनाएं घटित हुई हैं. उन पर बनी है. फिल्म से समाज को दिशा मिलेगी, बच्चे सतर्क होंगे. कलाकारों पर बैन लगाना उचित नहीं है.

फिल्म के निर्माता, निर्देशक ने की थी सीएम से मुलाकात
इससे पहले ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन, अभिनेत्री अदा शर्मा ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की थी. टीम ने फिल्म को लेकर चर्चा की थी. निर्माता विपुल शाह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फिल्म देखने का आग्रह किया था. इस दौरान वीर कपूर भी मौजूद थे.

केरल में बड़े पैमाने पर हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी गतिविधियों में लिप्त किए जाने पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चर्चा भी की. साथ ही योगी सरकार के लव जिहाद व धर्मांतरण को रोकने को लेकर बने कानून (विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश-2020) व कार्रवाइयों की सराहना की थी.

About bheldn

Check Also

मुंबई नॉर्थ सीट पर चुनाव लड़ना चाहती है उद्धव ठाकरे की शिवसेना, कांग्रेस खफा

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में एक और घटनाक्रम में शिवसेना (यूबीटी) ने मुंबई नॉर्थ लोकसभा …