बच्चों को लेकर विवाद… पत्नी ने लगाई फांसी, तो पति ससुराल जाकर फंदे पर झूला

भिंड,

मध्य प्रदेश के भिंड में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. खास बात यह है कि पत्नी ने अपनी ससुराल में फांसी लगा ली, तो पति ने भी अपने ससुराल जाकर फांसी लगा ली. सूचना पर दोनों जगह पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला महावीर नगर का है. जानकारी के मुताबिक, यहां के रहने वाले छोटे लाल कुशवाहा और उनकी पत्नी रोशनी कुशवाहा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद पत्नी ने फांसी लगा ली. फिर छोटे लाल कुशवाहा ने भी इटावा रोड स्थित अपने ससुराल जाकर पेड़ पर फांसी लगा ली.

पति-पत्नी के बीच बच्चे को लेकर हुआ था विवाद
बता दें कि छोटे लाल के ससुराल पक्ष के लोग सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में ही रहते हैं और यहीं काम करते हैं. छोटे लाल का शव पेड़ पर लटका देखकर ससुराल पक्ष के लोग विलाप करने लगे और इसकी सूचना पुलिस को दी.

मृतकों के परिजनों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच बच्चे को लेकर विवाद हुआ था. इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ता गया और दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं, छोटे लाल की मौत की जांच सिटी कोतवाली पुलिस कर रही है. वहीं, जबकि रोशनी की मौत की जांच देहात थाना पुलिस कर रही है.

मृतक के परिजनों से लिया जाएगा बयान- पुलिस
मामले में सिटी कोतवाली के टीआई शिव सिंह यादव ने बताया कि इटावा रोड पर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में एक युवक ने फांसी लगा ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों से बयान लेंगे.

About bheldn

Check Also

एमपी बोर्ड रिजल्ट घोष‍ित, 10वीं में अनुष्का, 12वीं में जयंत-अंश‍िका-मुस्कान बनीं टॉपर

नई दिल्ली , छात्रों का लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है. आज 24 अप्रैल …