प्रभसिमरन के बाद चला हरप्रीत बरार का जादू, दिल्ली को उसके घर में पंजाब ने चटाई धूल

नई दिल्ली

प्रभसिमरन सिंह के शतक के बाद हरप्रीत बरार की दमदार गेंदबाजी से पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर में 31 रन से हरा दिया। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 59वें मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 गेंद के नुकसान पर 167 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत तो बेहतरीन रही लेकिन एक बार जो विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ फिर रुकने का नाम नहीं लिया। इस तरह दिल्ली की टीम ने 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 136 रन ही बना सकी।

पंजाब के लिए गेंदबाजी में हरप्रीत बरार ने अपने चार ओवर के स्पेल में 30 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा राहुल चाहर और नाथन एलिस के खाते में दो-दो विकेट आया जबकि अर्शदीप सिंह को एक भी सफलता नहीं मिल सकी।

पावर प्ले में दिल्ली कैपिटल्स ने की थी दमदार शुरुआत
पंजाब किंग्स के द्वारा दिए 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट ने धमाकेदार शुरुआत की थी। टीम के लिए डेविड वॉर्नर ने 27 गेंद में 54 रनों की पारी खेली। वहीं फिल साल्ट ने 21 रनों का योगदान दिया। इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि इसके बाद पतझड़ की तरह दिल्ली का विकेट गिरता चला गया।

About bheldn

Check Also

6 गेंद 6 बाउंड्री, फिल साल्ट ने बना दिया लॉकी फर्ग्यूसन का भर्ता, बाल-बाल बचा यशस्वी का रिकॉर्ड

कोलकाता इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर बल्लेबाज …