PM, CM, DM केवल हिंदू बनेंगे… तोगड़िया का विवादित बयान, बोले- संविधान संशोधन करवाएंगे

नर्मदापुरम

भारत में हम मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे- यह कहना है अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण पर जोर देते हुए दावा किया कि दो से अधिक बच्चे पैदा करने वाले मुस्लिमों को सरकारी सुविधाओं का लाभ भी नहीं मिलेगा। उन्हें बैंक से लोन भी नहीं मिलेगा। तोगड़िया यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि इन सब पाबंदियों के बावजूद अगर अधिक बच्चे पैदा करते हैं तो उन्हें 10 साल के लिए जेल में डाल देंगे। उनके इन बयानों पर विवाद पैदा हो सकता है।

तोगड़िया ने ये बातें मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में कही हैं। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मंत्री, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक (SP) और डीएम हिंदू के अलावा किसी को नहीं बनने देंगे। मध्यप्रदेश के नर्मदा पुरम में आए तोगड़िया ने हिंदू साथी सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा कानून बनाएंगे कि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अन्न, सरकारी स्कूल, हॉस्पिटल में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी।

तोगड़िया का दावा- सरकार पर हिंदुओं का होगा कंट्रोल
तोगड़िया ने आगे कहा कि हम सरकार पर हिंदुओं का कंट्रोल सुनिश्चित करवाने के लिए संविधान संशोधन लेकर आएंगे ताकि देश में प्राइम मिनिस्टर, चीफ मिनिस्टर, मिनिस्टर, डीएम, एसपी, जज आदि हिंदू के अलावा कोई और नहीं बने। तोगड़िया ने आगे कहा कि राम जन्मभूमि के लेकर हमने सफल आंदोलन किया, अब हम हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए एक लाख केंद्र बन रहे हैं जिनसे एक करोड़ हिंदू जुड़ेंगे।

तोगड़िया के बयान पर गहमागहमी
प्रवीण तोगड़िया ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाए जाने का वादा किए जाने पर कहा कि न कोई बैन लगाने वाला है और न ही लगने वाला है। यह तो कर्नाटक का चुनाव था, मतदाताओं को खुश करने के लिए नूरा-कुश्ती चला रहे थे। ध्यान रहे है कि सोशल मीडिया पर प्रवीण तोगड़िया के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है।

About bheldn

Check Also

गर्मी को लेकर क्यों बढ़ रही टेंशन? लोकसभा चुनाव में लू वाला कनेक्शन समझ लीजिए

नई दिल्ली 2024 लोकसभा चुनाव में एक फेज की वोटिंग 19 अप्रैल को संपन्न हो …