​​CBI डायरेक्टर बना इस भारतीय क्रिकेटर का ससुर, लंबा चला था बेटी का अफेयर

भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके स्टार और अनुभवी खिलाड़ी के ससुर सीबीआई के डायरेक्टर बन गए हैं। बता दें कि यह खिलाड़ी मौजूदा समय में आईपीएल 2023 का हिस्सा भी है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे और टेस्ट खेल चुके अनुभवी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस समय में सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी वजह उनका कोई शतक या शानदार शॉट नहीं बल्कि उनके ससुर हैं।

मयंक अग्रवाल के ससुर बने CBI डायरेक्टर
स्टार क्रिकेटर मयंक अग्रवाल के ससुर प्रवीण सूद CBI के नए डायरेक्टर बन गए हैं।सुबोध कुमार जायसवाल की जगह नए CBI डायरेक्टर बनने वाले प्रवीण सूद 1986 बैच के IPS ऑफिसर हैं। वह कर्नाटक के DGP भी रह चुके हैं।प्रवीण सूद की बेटी आशिता सूद का अफेयर स्टार क्रिकेटर मयंक अग्रवाल के साथ काफी समय तक चला है। दोनों ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया है।

रोमांटि अंदाज में मयंक ने किया था प्रपोज
मयंक अग्रवाल ने जनवरी 2018 में टेम्स नदी के किनारे आशिता सूद को लंदन आई में प्रपोज किया था। आशिता ने मयंक का प्रपोजल एक्सेप्ट करने में देरी नहीं लगाई थी।मयंक और आशिता ने एक-दूसरे को 7 साल डेट करने के बाद 2018 में शादी रचाई थी।दोनों 4 जून को शादी के बंधन में बंधे थे।

IPL 2023 नहीं रहा बिल्कुल भी यादगार
आईपीएल 2023 में मयंक ने अब तक 9 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 20.78 की औसत से सिर्फ 187 रन बनाए हैं। उनका बल्ला इस सीजन पूरी तरह से खामोश रहा है। ऐसे में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने भी प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया है।

About bheldn

Check Also

आ गया हूं, अब मैं डराऊंगा… सूर्यकुमार की एंट्री से दहल गई RCB, यूं मार-मारकर बनाया भर्ता

मुंबई टी20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दिसंबर में चोटिल हो गए …