मां से मिलने गई थी पत्नी इधर मकान में लगी आग से पति की जलकर मौत, द‍िल्‍ली में दर्दनाक हादसा

नई दिल्ली

पश्चिमी दिल्ली के विष्णु गार्डन इलाके से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसमें शनिवार देर रात अचानक एक मकान में लगी भीषण आग में मकान मालिक की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कई लोगों को अपनी सुझबूझ से बचाया। इस दौरान वहां पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। फायर ब्रिगेड की पहुंची 7 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

कैसी घटी घटना पुलिस ने बताया
पुलिस और फायर कंट्रोल रूम को रात 11.17 पर सूचना मिली थी। डीसीपी ने आज इस मामले की पुस्टि करते हुए बताया की तिलकनगर थाने से सबइंस्पेक्टर मुकेश, हैडकांस्टेबल देशराज पहुँचे तो देखा की मकान के फोर्थ फ्लोर पर भीषण आग लगी हुई है। उन्होंने सूझबूझ से 10 साल के बच्चे और एक महिला ( जो बुरी तरह से चिल्ला रहे थे ) को वहां से बचाकर निकाला। तीसरे फ्लोर पर जाकर दरवाजा खटखटाया जहाँ स्टूडेंट सोये हुए थे। उन सभी को हटाकर खाली कराया गया। जिससे कोई चपेट में ना आ सके।

नहीं बच सकी मकान मालिक की जान
इसके बाद आसपास के लोग भी आग बुझाने में जुट गए। इसी बीच फायर की सात गाड़ियां मौके पर पहुँच कर आग बुझाने में जुट गई। लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी, इसमें चौथी मंजिल पर आग की चपेट में फंसकर एक सख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक व्यक्ति की पहिचान प्रमोद के रूप में हुई है। वह मकान मालिक था उसकी पत्नी, डेढ़ साल के बच्चे को लेकर 15 मिनट पहले ही अपनी मां से मिलने पड़ोस में गयी थी। जब लौटी तो उसका मकान जल गया था और पति की जलकर मौत हो गई थी। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है ।

About bheldn

Check Also

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिखने लगा असर, कांवड़ रूट पर दुकानदारों ने हटाई नेमप्लेट

नई दिल्ली, सावन का महीना शुरू हो गया है और इसी के साथ शुरू हो …