शराबी पति को सुधारने के लिए पत्नी बनी नशेबाज! जमकर हुआ बवाल

आगरा,

उत्तर प्रदेश के आगरा में पति-पत्नी के बीच विवाद का अजब गजब मामला सामने आया है. परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए पहुंचे पति-पत्नी ने एक दूसरे पर शराबी होने का आरोप लगाया है. पति का आरोप है कि पत्नी शराब पीती है. शराब पीकर उसकी इज्जत उतार देती है. चौराहे पर हंगामा करती है.

सबूत के तौर पर पति ने काउंसलर को वीडियो भी दिखाएं. वीडियो में पति डर कर भाग रहा है और पत्नी उसे गालियां दे रही है. पति ने जब अपनी बात पूरी कर ली तो पत्नी ने आपबीती बताना शुरू किया. पत्नी ने बताया कि पति पहले रोजाना शराब पीकर आता था. घर आते ही नए-नए बहाने ढूंढ कर मारपीट करता था. उसके साथ रोजाना ही मारपीट करता था.

रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर उसने शराबी बनने की एक्टिंग शुरू की. पति को उसी की भाषा में सबक सिखाना शुरू कर दिया. पत्नी की माने तो वह शराब नहीं पीती है लेकिन पति का नशा उतारने के लिए उसे नशेबाजी की एक्टिंग करनी पड़ती है. दोनों पक्षों को सुनने के बाद काउंसलर अपने दोनों के बीच लिखित समझौता कराया है.

पति को हिदायत दी है कि वह शराब ना पिए. पति ने काउंसलर की मौजूदगी में लिखित में इस बात की हामी भरी है कि वह अब सप्ताह में केवल एक बार ही शराब पिएगा. पत्नी के साथ कभी मारपीट नहीं करेगा. लिखित समझौता होने के बाद पति पत्नी एक साथ घर चले गए. पति-पत्नी के बीच विवाद का यह मामला काउंसलर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

नई दिल्ली, भाजपा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार …