होटल के कमरे में इलाज के बहाने डॉक्टर ने महिला मरीज के साथ किया रेप, केस दर्ज

गुरुग्राम

गुरुग्राम के एक डॉक्टर पर होटल में 36 साल की एक महिला मरीज के साथ रेप करने का आरोप है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि जब वह इलाज के लिए गई थी तो डॉक्टर ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया और उसके साथ बलात्कार किया।’ आईपीसी की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तबीयत खराब होने पर एक युवती ने अपनी महिला दोस्त को कॉल कर सलाह ली। महिला दोस्त ने कहा कि वह अपने परिचित डॉक्टर के साथ होटल में है, तुम यहीं पर आ जाओ, डॉक्टर चेकअप कर इलाज कर देंगे। युवती होटल में पहुंची तो आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद डॉक्टर ने रेप कर दिया।

कई दिनों से तबीयत खराब थी
पुलिस को शिकायत देने वाली 36 साल की युवती ने बताया कि बीते कई दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। रविवार को उसने अपनी महिला दोस्त को कॉल कर इस बारे में सलाह ली। महिला ने युवती को कहा कि एक डॉक्टर उसके परिचित हैं और वह अभी डॉक्टर के साथ सेक्टर-40 थानाक्षेत्र के एक होटल में ही है। युवती को वहीं आकर डॉक्टर से चेकअप कराने की सलाह दी। कुछ देर बाद युवती होटल में पहुंची तो उसे कमरे में बुलाया गया।

डॉक्टर के साथ शराब पी रही थी महिला दोस्त
युवती कमरे में गई तो पाया कि उसकी महिला दोस्त व कथित डॉक्टर वहां बैठकर शराब पी रहे थे। वहीं पर युवती को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी गई। युवती का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे नशा सा होने लगा तभी महिला दोस्त कमरे से बाहर चली गई और डॉक्टर ने उसके साथ रेप किया। होश आने पर युवती ने विरोध जताया और फिर मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर-40 थाने की पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है लेकिन आरोपी को अभी अरेस्ट नहीं किया गया है।

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …