UP: संतान न होने पर पति ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बांदा,

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक महिला ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि शादी के 15 साल बाद कोई संतान न होने के चलते उसके पति ने दूसरी शादी कर ली थी. इससे वह काफी नाराज थी.महिला डिप्रेशन में चल रही थी और उसने पंखे से लटकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

पत्नी के मामा की लड़की से की दूसरी शादी
बताया जा रहा है कि मृतक महिला के पति ने बीते 8 मई को दूसरी शादी की थी. महिला ने पति के दूसरी शादी करने से नाराज होकर फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी. यह मामला अतर्रा थाना इलाके के दिखितवारा गांव का है.पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि 8 मई को रामबाबू ने पहली पत्नी सीमा के मामा की लड़की से दूसरी शादी की थी. इसके चलते सीमा तनाव में आ गई थी और वह डिप्रेशन में चली गई थी.

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव
इस मामले पर SHO थाना अतर्रा मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि एक महिला ने पंखे से लटककर सुसाइड किया है. मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.मृतका की शादी के 15 साल हो गए थे. मगर, उनके कोई संतान नहीं थी. पड़ोसियों ने बताया कि पति ने 8 मई को दूसरी शादी की थी, जिससे महिला परेशान थी. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …