विक्की कौशल के बर्थडे पर कटरीना ने शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, लिखा- थोड़ा डांस, ढेर सारा प्यार

विक्की कौशल का 16 मई को 34वां बर्थडे है और इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। साथ ही पति पर ढेर सारा प्यार बरसाते हुए दिल से दुआ भी दी है। कटरीना और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी। कटरीना ने फैन्स के साथ विक्की कौशल और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और दिल की बात भी लिखी।

Katrina Kaif ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में Vicky Kaushal उन्हें गले लगाए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर बेहद खूबसूरत है और फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं।

थोड़ा सा डांस और ढेर सारा प्यार…
इन तस्वीरों के साथ कटरीना ने लिखा, ‘थोड़ा सा डांस, ढेर सारा प्यार। हैप्पी वाला बर्थडे मेरे हार्ट।’ कटरीना के इस पोस्ट पर एक फैन ने डांस वीडियो की डिमांड कर डाली। फैन ने लिखा, ‘हमें इस डांस का वीडियो चाहिए।’ एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे दोनों।’

इन फिल्मों में दिखेंगे विक्की और कटरीना
प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जहां जल्द ही ‘जरा हटके जरा बच के’ में नजर आएंगे, वहीं कटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में दिखेंगी। विक्की कौशल की ‘जरा हटके जरा बच के’ 2 जून को रिलीज होगी। इसमें उनके ऑपोजिट सारा अली खान हैं। इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’, ‘डंकी’ और ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ में नजर आएंगे। वहीं कटरीना कैफ के पास भी एक और फिल्म है, जिसका नाम ‘मैरी क्रिसमस’ है। इसमें उनके ऑपोजिट विजय सेतुपति नजर आएंगे।

About bheldn

Check Also

सोनू सूद ने रोटी पर थूकने वाले की ‘शबरी के बेर’ से की तुलना, लिया भगवान राम का नाम तो कंगना रनौत भी तिलमिला गईं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला …