गूगल पर सर्च किया How To Hang! फिर दिल्ली मेट्रो के सुपरवाइजर ने पत्नी और बेटी को मारकर कर ली खुदकुशी

नई दिल्ली,

दिल्ली के शहादरा इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 6 साल की बेटी की हत्या करने के बाद सुसाइड कर लिया. पुलिस के मुताबिक DMRC में सुपरवाइजर के पद पर काम करने वाले 45 साल के सुनील ने घर के अंदर 40 साल की अपनी पत्नी अनुराधा और 6 साल की बेटी अदिति की चाकू मारकर हत्या कर दी. बाद में सुशील ने घर में फंखे से फांसी पर लटक कर सुसाइड कर लिया.

घटना की जानकारी होने बाद मौके पर पहुंची पुलिस को एक चाकू बरामद हुआ है. पुलिस ने घर में रखे कंप्यूटर को भी खंगाला है, जिसमें सुशील ने सर्च किया हुआ था- How To Hang यानी खुद को कैसे फांसी पर लटकाना है. कंप्यूटर पर सर्च करने के बाद सुशील ने सुसाइड कर लिया. सुशील ने वारदात को अंजाम क्यों दिया? इसकी जांच चल रही है. आरोपी ने अपने 13 साल के बेटे को भी मारने की भी कोशिश की थी. फिलहाल बेटा हॉस्पिटल में भर्ती है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

मरने से पहले एक साथी को दी जानकारी
जानकारी के मुताबिक पीसीआर कॉल को दोपहर करीब 12:4 बजे एक कॉल आई. फोन करने वाले ने बताया कि वह D-blk 78/1 गली नंबर 8 ज्योति कॉलोनी, शाहदरा से बोल रह है. उसने बताया- मेरे साथ सुशील कुमार मेट्रो में काम करता है. वह आज ऑफिस नहीं आया. मैंने उसे कॉल किया तो वह रो रहा था. उसने बताया- मैंने घर में सबको मार दिया लेकिन अब वह कॉल रिसीव नहीं कर रहा है.

 

About bheldn

Check Also

विक्रमादित्य सिंह ने सुक्खू मंत्रिमंडल से इस्तीफा लिया वापस, कहा- हिमाचल सरकार को खतरा नहीं

नई दिल्ली हिमाचल प्रदेश सरकार पर मंडरा रहे संकट के बादल छंट गए हैं। बुधवार …