ये है हिंदुस्तानी औरत की इज्जत… हरियाणा के CM खट्टर के पैरों पर दुपट्टा फेंककर बोली सरपंच

सिरसा

हर‍ियाणा के सिरसा ज‍िले में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान रानियां क्षेत्र के गांव बणी की सरपंच नैना झोरड़ ने मुख्यमंत्री के समक्ष समस्याएं सुनाई तो सीएम ने बीच में ही रोक दिया। इसके चलते महिला सरपंच नैना झोरड़ ने गुस्‍से में आकर मुख्यमंत्री के पैरों में अपना दुपट्टा उतार कर फेंक दिया। मामला बढ़ते ही मुख्यमंत्री ने सुरक्षाकर्मियों को बोलकर उन्हें स्टेज से नीचे उतार दिया।

सोमवार को गांव बणी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान गांव बणी की महिला सरपंच नैना झोरड़ अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के पास स्टेज पर पहुंच गईं। महिला सरपंच ने मुख्यमंत्री के सामने अपनी समस्याएं रखनी शुरू कर दी। वहीं महिला सरपंच ने कहा कि इस बार उन्होंने लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। क्योंकि इस बार आपकी हरियाणा सरकार ने महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण दिया था। इसमें मैने कोई गुनाह तो नहीं किया।

बोली ये है हिंदुस्तानी औरत की इज्जत
इस दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें रोकने का प्रयास शुरू कर दिया और बाद में बात करने को कहा। इस पर सरपंच ने कहा कि मेरी पति पर जानलेवा हमला हुआ है सर। तभी मुख्यमंत्री ने कहा कि आप अलग से समस्या बताना। तभी महिला सरपंच भड़क उठीं और कहने लगीं की अगर आपको नहीं सुनना तो एक हिंदुस्तानी औरत की इज्जत दुपट्टा है और ये रहा आपके कदमों में हिंदुस्तानी औरत का दुपट्टा। ऐसे में मुख्यमंत्री ने कहा कि देखिए जनसंवाद का मतलब बहसबाजी नहीं है। आप राजनीति न करने आएं यहां। तभी सुरक्षा कर्मचारियों ने महिला सरपंच को स्टेज से नीचे उतार दिया और हिरासत में ले लिया।

कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, कार्यालय में पुलिस बल तैनात
सुबह कांग्रेसियों ने बैठक कर मुख्यमंत्री के जन संवाद कार्यक्रम के दौरान उनसे बातचीत करने की तैयारी कर ली। कांग्रेसी कार्यालय से बणी की तरफ रवाना होने लगे। तभी मामले की सूचना पुलिस को मिली तो उन्हें कार्यालय के बाहर ही रोक लिया। वहीं, कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा ने कहा कि उनके मुख्यमंत्री दो दिनों से लोगों पर लाठियां बरसवा रहे हैं।

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

नई दिल्ली, भाजपा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार …