‘हिंदू होकर मुस्लिम लड़की को घूमाते हो’… क्लासमेट को बाइक पर बैठाने पर युवक की पिटाई

पटना,

बिहार की राजधानी पटना में युवक को अपनी मुस्लिम क्लासमेट को बाइक पर बैठाना महंगा पड़ गया. कुछ लोगों ने युवक को रोक कर पिटाई कर दी. पीटने वाले युवकों ने कहा कि हिन्दू होकर मुस्लिम लड़की को घुमाते हो. युवकों ने पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना मार्केट का है.

बाइक पर सवार होकर सागर कुमार मिश्रा नाम का युवक अपनी मुस्लिम क्लासमेट को लेकर कहीं जा रहा था. तभी पहले से घात लगाए कुछ युवकों ने दोनों को पटना मार्केट के पास रोका और वीडियो भी बनाया. रोकने के बाद कई मुस्लिम युवकों ने पहले लड़की को साईड किया और सागर कुमार मिश्रा को पीटने लगे.

पिटाई करने वाले युवक कहने लगे कि हिन्दू होकर मुस्लिम लड़की को घुमाते हो. वहीं जब मुस्लिम लड़की ने पिटाई का विरोध किया तो उसे बाकी युवकों ने घर जाने को कहा और फिर सागर मिश्रा को अंधाधुंध पीटने लगे. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस मामले में पटना पुलिस का कहना है कि पीड़ित व्यक्ति आकर थाने में मामला दर्ज करा सकता है.

पटना पुलिस ने कहा कि मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है, पीड़ित व्यक्ति थाने में अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है. पटना पुलिस को वीडियो में पीटने वाले युवकों का चेहरा और उनकी गाड़ी का नंबर भी दिख रहा है लेकिन पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की जगह पीड़ित पक्ष को ये कह रहा है कि अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं.

कानपुर में भी युवक की पिटाई
इससे पहले कानपुर में पिटाई का वीडियो सामने आया था. बीते दिनों कानपुर में अवधपुरी इलाके के पास एक युवक को बीच चौराहे पर कुछ लोगों ने मारा-पीटा और उसका सिर मुंडवा दिया. आरोप है कि वह नाम बदलकर लड़कियों को परेशान करता था. युवक कल्याणपुर थानाक्षेत्र स्थित जीएनके स्कूल के पास किसी लड़की से बातचीत कर रहा था.

जब एक हिन्दू संस्था से जुड़े लोगों ने युवक को पकड़ा और पूछताछ की तो उसने खुद का नाम राजा बताया, लेकिन जब आधार कार्ड चेक करा गया तो युवक का नाम निकला आरिफ. ऐसे में लोगों का शक और गहरा हो गया. गुस्साए लोगों ने युवक का वहीं सिर मुंडवा दिया और वीडियो भी वायरल कर दिया.

 

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …