बंगाल: बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष के घर में तोड़फोड़, TMC पर लगे आरोप

खड़गपुर (पश्चिम बंगाल),

पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष के घर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. बताया गया है कि बुधवार को कुर्मी संगठन के सदस्यों ने कथित रूप से तोड़फोड़ की. न्यूज एजेंसी के मुताबिक झंडे और तख्तियों से लैस, आदिवासी कुर्मी समाज पुरुलिया जिला समिति के सदस्यों ने कथित तौर पर शहर में घोष के किराए के आवास की खिड़की के शीशे और दरवाजे तोड़ दिए.

अधिकारियों ने बताया कि थोड़ी देर बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को हटाया.प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले घोष ने एसटी दर्जे की मांग को लेकर समुदाय के प्रदर्शन के कारण झारग्राम में यातायात में फंसने के बाद कुर्मियों के बारे में कुछ अनुचित टिप्पणियां की थीं. घोष, जो इस समय नई दिल्ली में हैं, ने आरोप लगाया कि तोड़फोड़ के पीछे टीएमसी का हाथ है.

उन्होंने आरोप लगाया, “मैंने एसटी दर्जे की कुर्मियों की मांग का समर्थन किया है. टीएमसी मेरे बयानों का गलत अर्थ निकालकर मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है. कुर्मियों के वेश में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मेरे आवास पर हमला किया.”

हालांकि, यह तुरंत पता नहीं चल सका कि तोड़फोड़ के सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी हुई है या नहीं. टीएमसी ने घोष के इस आरोप को खारिज कर दिया कि उसके सदस्य तोड़फोड़ में शामिल थे. टीएमसी के पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नेता अजीत मैती ने कहा, “ये बेबुनियाद आरोप हैं. उन्हें कुर्मी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगनी चाहिए.”

About bheldn

Check Also

BPSC पेपर लीक मामले में एक महिला समेत 5 गिरफ्तार, आरोपी उज्जैन से लाए गए पटना

पटना, बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) द्वारा ली गई शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले …