गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में की पर्स लेकर एंट्री, मचा बवाल

एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं। सुनीता हाल ही उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं। लेकिन मंदिर के गर्भगृह में वह पर्स लेकर चली गईं। इसी पर बवाल मच गया है। मंदिर के अंदर से सुनीता आहूजा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

दरअसल उज्जैन के महाकाल मंदिर का एक मुख्य नियम है कि किसी भी भक्त को गर्भगृह के अंदर बैग लेकर नहीं जाने दिया जाता। इस तरह बैग लेकर प्रवेश वर्जित है। लेकिन वायरल तस्वीरों में Sunita Ahuja गर्भगृह में बैग लिए साफ नजर आ रही है। सुनीता आहूजा ने भी दर्शन के बाद की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

मंदिर की सुरक्षा पर सवाल, तस्वीरों पर बवाल
लोग यह देखकर हैरान हैं कि आखिर कैसे सुनीता आहूजा को बैग लेकर अंदर जाने की अनुमति दी गई? और मंदिर समिति के भी किसी सदस्य ने उन्हें न तो रोका और न ही टोका। वायरल तस्वीरों में सुनीता आहूजा के साथ मंदिर के पंडित जी भी नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद से मंदिर की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं क्योंकि ऐसे तो कोई भी बैग में कुछ भी लेकर अंदर मंदिर में घुस सकता है। यह मामला संबंधित अधिकारियों तक भी पहुंच गया और खूब बवाल मचा हुआ है।

मंदिर के व्यवस्थापक बोले- कड़ी कार्रवाई होगी
महाकाल मंदिर के व्यवस्थापक संदीप सोनी ने कहा कि बैग को अंदर कैसे ले जाने दिया गया, इस मामले में आगे की कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज देखकर ही की जाएगी। संदीप सोनी ने बताया कि मंदिर के बाहर एक सुरक्षा टीम तैनात थी, जिसे निर्देश दिया गया था कि मंदिर के अंदर किसी को भी बैग या पर्स लेकर न आने दिया जाए। संदीप सोनी ने कहा कि जिसने भी गलती की है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About bheldn

Check Also

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से …