पति के साथ मिलकर युवक का बनाया वीडियो… हनीट्रैप में फंसाकर वसूले लाखों रुपये

ठाणे,

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक दुकानदार को हनीट्रैप में फंसाने और उससे 6.9 लाख रुपये वसूलने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित दुकानदार श्री नगर इलाके में ऑप्टिकल की दुकान चलाता है.

पिछले साल सितंबर में आरोपी महिला ने दुकानदार से दोस्ती की. इसके बाद चालाकी से उससे कई बार पैसे वसूले. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, 1 अप्रैल, 2023 को महिला ने दुकानदार को किसी काम के बहाने ठाणे चेक नाका पर बुलाया और उसे कपड़े खरीदने में मदद करने को कहा. जब दुकानदार उसे पास की एक दुकान पर स्कूटर पर ले जा रहा था, तभी महिला के पति ने उन्हें पकड़ लिया और धमकाया.

महिला के पति ने दो अन्य पुरुषों के साथ कथित तौर पर दुकानदार को महिला के साथ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की घमकी देकर ब्लैकमेल किया. साथ ही दुकानदार को पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने की भी धमकी दी.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने समय-समय पर उससे कुल 6.9 लाख रुपये कथित रूप से वसूले. महिला के पति ने बाद में दुकानदार से 50,000 रुपये और मांगे, जिसके बाद दुकानदार ने 13 मई को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. श्रीनगर पुलिस ने रविवार को जाल बिछाकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. शिकायतकर्ता को ब्लैकमेल करने और उससे पैसे ऐंठने के आरोप में उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …