रेलवे ट्रैक पर लेट गई प्रेग्नेंट नाबालिग लड़की, ऊपर से गुजरी ट्रेन और लोग बनाते रहे वीडियो

पूर्व बर्धमान,

पश्चिम बंगाल में ट्रेन के नीचे आने से 4 माह की गर्भवती नबालिग युवती की मौत हो गई. घटना पूर्व बर्धमान जिले के कालीनगर रेलवे स्टेशन की है. युवती की पहचान 17 साल की रुमैया खातुन के रूप में हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. वीडियो में दिखा कि युवती रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई है और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर रही है.

ट्रेन के युवती के ऊपर से गुजर जाने से उसका पैर कट गया. जब ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई तो गर्भवती ने उठने का प्रयास भी किया. लेकिन वह उठ नहीं पाई. रेलवे पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया. जिसके तुरंत बाद युवती को पुलिस की टीम ने वहां से उठाया और कालना अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

लोग वीडियो बनाते रहे
बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय स्टेशन पर कई लोग मौजूद थे. उनमें से किसी ने भी युवती को बचाने की कोशिश नहीं की. बल्कि उसका वीडियो बनाते रहे. वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि लोग कह रहे हैं कि युवती की मदद करो, उसे बचाओ. लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की.

दूसरी तरफ, पीड़ित परिवार ने कहा कि अगर उनकी बेटी की समय रहते मदद की गई होती तो आज वो जिंदा होती. परिजनों ने बताया कि रुमैया खातुन गृहणी थी. साथ ही वह चार माह की गर्भवती भी थी.

कई दिनों से परेशान थी युवती
मृतका के चाचा रिजाउल शेख ने बताया कि पिछले कई दिनों से रुमैया डरी-सहमी सी रहती थी. वह कहती थी कि उसे कोई भूत परेशान करता है. कुछ दिन पहले ही रुमैया के परिवार वाले उसे मायके लेकर आए थे, ताकि उसका किसी ओझा से इलाज करवाया जा सके. परिवार ने बताया कि रुमैया दोपहर को अपने पिता के घर से नंगे पाव निकली थी. इसके बाद उन्हें उसकी मौत की खबर मिली.

जहां प्रथम दृष्टया में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. तो वहीं, परिवार ने दावा किया कि रुमैया आत्महत्या नहीं कर सकती. फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस की जांच जारी है.

 

About bheldn

Check Also

J-K: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पुंछ में एक जवान शहीद

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंकी घटनाएं तेज हो गई हैं. इस कड़ी …