पोते को मारा थप्पड़, दादा ने कुल्हाड़ी से सिर काटकर लिया युवक से बदला

जालोर,

राजस्थान के जालोर से हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई. यहां एक दादा ने अपने पोते को थप्पड़ मारने का खौफनाक बदला लिया. बुजुर्ग ने कुल्हाड़ी से वार कर युवक का सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद हाथों से उठाकर उसे करीब 150 फीट दूर ले जाकर फेंक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने गांव से दो किलोमीटर दूर थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. यह घटना आहोर थाना क्षेत्र के पादरड़ी गांव में बुधवार शाम को हुई.

पोते को थप्पड़ मारने का दादा ने लिया बदला
हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की. घटना के बाद पुलिस ने देर रात ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हमले में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

शख्स ने कुल्हाड़ी से सिर काटकर की हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपी शंकलराम भील अपने घर के बाहर पोते के साथ बैठा था. इस दौरान किशोर सिंह ने उसे गाली और उसके पोते को थप्पड़ मार दिया. इतना ही नहीं वापस लौटते समय भी कथित तौर पर किशोर ने शंकलराम भील को गाली दी, जिससे वह गुस्सा गया.फिर वह घर के अंदर गया और कुल्हाड़ी लेकर आया और किशोर सिंह के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए और सिर धड़ से अलग कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीणों मौके पर इकट्ठा हो गए और प्रदर्शन करने लगे.

 

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …