हिन्दू धर्म नहीं छोड़ा तो… इरफान ने रोहित बन की दरिंदगी, धर्म परिवर्तन करवाने के लिए मारपीट

हमीरपुर

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक छात्रा से दरिंदगी कर उस पर धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करके यातनाएं देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि फेसबुक पर धर्म छिपाकर पहले दोस्ती की गई फिर दरिंदगी कर वीडियो बना लिया गया। गुरुवार को पुलिस ने संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी और उसके परिवार के पांच लोगों को नामजद किया है।

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नवयुवती कानपुर से फिजियोथेरेपी में ग्रेजुएट कर रही है। छात्रा का आरोप है कि बीते चार साल पहले मौदहा कस्बे के हैदरिया मुहाल निवासी इरफान सौदागर ने रोहित नाम से फेसबुक आईडी बनाकर उससे दोस्ती की थी।

छात्रा ने दर्ज कराया मुकदमा
आरोप लगाया कि आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया और आए दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसा और जेवरात भी छीन लिए। इस मामले की तहरीर पर मौदहा कोतवाली पुलिस ने आरोपी इरफान सौदागर उसके पिता हारुन सौदागर, भाई बाबू समेत परिवार के पांच लोगों के खिलाफ धारा 376 (2), एन. 328, 386, 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। सीओ विवेक यादव ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव
फिजियोथेरेपी की छात्रा ने बताया कि इरफान ने अपना धर्म छिपाया और रोहित बनकर उसके साथ शर्मनाक हरकतें कीं। उसने यह भी बताया कि धर्म परिवर्तन के लिए आरोपी और उसके परिजनों ने मारपीट कर दबाव बनाया। धमकी दी गई कि यदि हिन्दू धर्म नहीं छोड़ा तो अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …