आयुष्मान खुराना ने दिया पिता की अर्थी को कंधा, अंतिम संस्कार में भावुक हुआ परिवार

आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना का निधन हो गया है. पिछले 2 दिनों से पी खुराना पंजाब के मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती थे.हार्ट की बीमारी के चलते अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. अंतिम संस्कार में आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति खुराना पिता को कंधा देते नजर आए. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना का अंतिम संस्कार हो चुका है. क्रिमेशन ग्राउंड से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आयुष्मान अपने पिता को कंधा देते नजर आ रहे हैं. खुराना परिवार के लिए यह बेहद ही दुख की घड़ी है.

बता दें कि पी खुराना पेशे से जाने-माने ज्योतिषी थे. अपने पिता के कहने पर ही आयुष्मान ने अपना करियर फिल्म इंडस्ट्री में बनाना तय किया था. इसके लिए आयुष्मान ने अपने नाम की स्पेलिंग तक चेंज की थी जो उनके पिता ने ही उनसे यह करने को कहा था. पी खुराना ने चंडीगढ़ में दम तोड़ा. उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मणिमाजरा शमशान घाट में हुआ. हार्ट की बीमारी के चलते अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने खबर की पुष्ट‍ि करते हुए कहा था कि बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषाचार्य पी खुराना का आज सुबह साढ़े 10 बजे मोहाली में निधन हो गया. वो काफी समय से एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे. पर्सनल लॉस के इस समय में हम आपकी दुआओं और परिवार को मिलने वाले सपोर्ट के आभारी हैं.’बता दें कि आयुष्मान अपने पिता के बेहद करीब थे. उनका और पी खुराना का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग था. हर गर्मियों और सर्दियों की छुट्टी में आयुष्मान चंडीगढ़ जाते थे. परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते थे.

एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने पिता के बारे में बात करतें हुो कहा था कि उनके बचपन में पिता काफी सख्त थे. उन्हें पिता से काफी मार भी पड़ा करती थी. उन्होंने कहा था कि बचपन में जिसने मां बाप के थप्पड़ ना खाए हों, चप्पल ना खाई हो, तो उसकी अपब्रिंगिंग हो ही नहीं सकती.यह समय अभी खुराना परिवार के लिए बहुत मुश्किल है. आयुष्मान इस समय अपनी मां को संभाल रहे हैं. जल्द ही मुंबई वापसी करके एक्टर काम में जुटेंगे.

 

About bheldn

Check Also

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से …