अतीक अहमद के ‘IS-227’ गैंग की लीडर बनी शाइस्ता परवीन, विदेश में बैठ कर रही ऑपरेट!

प्रयागराज

प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और तीन मुख्य शूटर्स करीब 3 महीने से फरार हैं। प्रयागराज पुलिस के सामने यह बहुत बड़ी चुनौती है। Umesh Pal Murder Case जांच के दौरान मिले सबूतों और बयानों के आधार पर पुलिस फरार 50 हजार इनामी शाइस्ता परवीन को गैंग लीडर मान चुकी है। पुलिस अब शाइस्ता परवीन के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करने जा रही है। वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि अतीक अहमद के बाद अब गैंग की कमान शाइस्ता परवीन ही संभाल रही हैं। साथ ही चर्चा है कि शाइस्ता परवीन विदेश भाग गई है, वहीं से सब कुछ ऑपरेट कर रही है।

उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या में मास्टरमाइंड टीम में शामिल शाईस्ता परवीन के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा होने के बाद धारा 14 (1) के तहत उसकी चल और अचल संपत्ति भी कुर्क करेगी। ऐसे में फरार चल रहे 5 लाख इनामी गुड्डू मुस्लिम,साबिर और अरमान बिहारी ही नहीं अब तक विवेचना के दौरान सामने में आए सभी आरोपियों के ऊपर नकेल कस जाएगी।

शाइस्ता परवीन पर 5 मुकदमें हैं दर्ज
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ चार मुकदमें दर्ज हैं। प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में तीन मुकदमें जिसमें धोखाधड़ी, कूटरचना सहित अन्य आरोप लगे हैं। वहीं धूमनगंज थाने में उमेश पाल और उनके सरकारी सुरक्षाकर्मियों की हत्या संगीन अपराध दर्ज का है। उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन नामजद अभियुक्त हैं।

गैंग लीडर बनी शाइस्ता
मिली जानकारी के अनुसार अतीक के गैंग IS-227 में शाइस्ता परवीन उसके बेटों उमर,अली और एक अन्य बेटे सहित कई सहयोगियों का नाम शामिल किए जाने की बात कही जा रही थी। सूत्रों का कहना है कि अतीक के गैंग चार्ट से मृतकों का नाम अलग करते हुए नए सदस्यों का नाम बढ़ाया जा रहा है। वकील खान सौलत हनीफ के बयान के आधार पर और नाम भी प्रकाश में आए हैं।

शाइस्ता के देश से बाहर भागने की आशंका
प्रयागराज के सुलेम सरांय बाजार में 24 फरवरी को उमेश पाल और दो सिपाहियों की दुसाहसिक ढंग से हुई हत्या में नामजद शाहिस्ता परवीन और 3 शूटर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर हैं। पांच-पांच लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान का कोई सुराग न मिलने पर पुलिस की ओर से शाइस्ता, साबिर और गुड्डू के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। अशरफ के साले सद्दाम की फोटो विदेश से वायरल हो रही। इससे अनुमान है कि कुछ मेन आरोपी विदेश में शरण ले चुके हैं।

About bheldn

Check Also

जाति जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती… इशारों-इशारों में राहुल का पीएम मोदी पर निशाना

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और …