लूडो खेलते-खेलते दामाद को सास से हुआ इश्क, मिलने पहुंचा तो हो गया ड्रामा

जमुई

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, ये कब किससे हो जाए कोई नहीं जानता। कई बार इश्क में पड़े शख्स को अच्छे-बुरे का भी ध्यान नहीं रहता। बिहार में ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां सास-दामाद के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई। बताया जा रहा कि रिश्ते में दामाद को लूडो खेलते-खेलते चचेरी विधवा सास से प्यार हो गया। यही नहीं ये युवक गुपचुप तरीके से उनके पास मिलने तक पहुंच गया। लेकिन ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई, फिर जो हुआ वो बेहद चौंकाने वाला है।

विधवा चचेरी सास से दामाद को हुआ प्यार
पूरा मामला जमुई के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के एक गांव का है। बताया जा रहा कि बुधवार की देर रात प्रेमी युवक अपनी चचेरी विधवा सास से मिलने के लिए उसके मायके पहुंच गया। रात के अंधेरे में मिलने पहुंचे शख्स को ये कतई इल्म नहीं था कि परिजन और स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लेंगे। बस फिर क्या था ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी। गंभीर अवस्था में घायल शख्स को बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। तुरंत ही लक्ष्मीपुर पुलिस युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई।

लूडो खेलते-खेलते प्यार में पड़ा शख्स
घायल युवक बांका जिले के धोरैया थाना इलाके में स्थित एक गांव का रहने वाला है। बताया जाता है कि आरोपी शख्स की शादी जमुई जिले के टाउन थाना इलाके में स्थित हांसडीह गांव में हुई थी। आरोपी युवक कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन में लूडो खेला करता था। इसी दौरान उसे चचेरी विधवा सास से प्यार हो गया और उसके साथ 3 सालों से प्रेम प्रसंग था।

मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने पकड़ा फिर पिटाई
बताया जा रहा कि बुधवार की देर रात आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका सास से मिलने का फैसला किया। बस फिर क्या था अपनी सास के मायके लक्ष्मीपुर स्थित गांव में पहुंच गया। रात के अंधेरे में जैसे ही वो अपनी सास से मिल रहा था, तभी ग्रामीण और परिजन वहां जुट गए। तुरंत ही उसे बंधक बना लिया गया और फिर कई घंटे उसकी पिटाई की गई। बाद में लक्ष्मीपुर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने भेजा अस्पताल, कही कार्रवाई की बात
पुलिस ने युवक की गंभीर हालत को देखकर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी देते हुए लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि सरफिरे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घायल का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

 

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

नई दिल्ली, भाजपा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार …