एक व्हाट्सऐप DP और 50 लाख की चोरी का राज, नौकरानी की करतूतें उड़ा देंगी होश

भोपाल,

एमपी की राजधानी भोपाल में एक फोटो के कारण 50 लाख की कीमत के गहने और 5 लाख रुपये की चोरी का खुलासा हो गया. पुलिस ने चोरी करने वाली आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पाया कि 8 हजार रुपये महीने की नौकरी करने वाली महिला के घर में एसी से लेकर सारी-सुविधाएं मौजूद हैं. मामले में केस दर्ज कर लिया गया और आगे का कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि टीटी नगर थाना इलाके की निशात कालोनी में रहने वाले डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्तव ने घर में से कीमती गहने चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. डॉ. भूपेंद्र का शाहजहानाबाद थाना इलाके में प्राइवेट अस्पताल है.

घर से चोरी हो रहे थे कीमती गहने
अपनी रिपोर्ट में उन्होंने लिखाया था कि बीत कुछ समय में उनके घर से धीरे-धीरे करके कीमती गहने और रुपये चोरी हो रहे थे. नौकरानी पर चोरी का शक होने पर हमने उसे 20 दिन पहले काम से निकला दिया था. डॉक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्नी के पास नौकरानी का वाट्सएप नंबर है.

नौकरानी की डीपी में लगे फोटो पर जब पत्नी की नजर गई तो देखा कि नौकरानी कानों में खास तरह के झुमके पहने हुए है. ऐसे ही झुमके मेरी पत्नी के पास भी थे. जब मेरी पत्नी को शक हुआ तो उसने लॉकर खोलकर देखा. तो उसमें रखे झुमके गायब थे. हमें शक हुआ कि घर में से गहनों की चोरी हो न हो नौकरानी ने ही की है.

नौकरानी ने स्वीकारी घर में चोरी का बात
डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने नौकरानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने डॉक्टर के घर में चोरी की बात स्वीकर कर ली. आरोपी महिला के पास से पुलिस ने 50 लाख रुपये कीमत के गहने, जिसमें कंगन, टॉप्स, नेकलेस, जड़ाऊ सेट और सोने की चूड़ियां शामिल हैं. साथ ही साढ़े पांच लाख रुपये नकद बरामद किए हैं.

जब मालकिन नहीं होती घर में तब करती थी चोरी
पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह घर में उस वक्त चोरी किया करती थी जब डॉक्टर भूपेंद्र अपने परिवार के साथ घर से बाहर होते थे. साथ ही यदि उसे किसी फंक्शन में जाना होता था तो वह मालकिन के जेवर पहनकर जाया करती थी.

8 हजार महीने की नौकरी, घर में पूरे ठाट-बाठ
पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर के घर में काम करने के एवज में आरोपी महिला को 8 हजार रुपये सैलरी मिली थी. वहीं, उसका पति संविदा पर नौकरी करता है. ऐसे में घर की आय 15-20 हजार रुपये करीब होनी चाहिए. मगर, उसके दो मंजिला घर में सारे ठाट-बाठ हैं. घर में एसी लगा हुआ है और सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं. यहां नौकरानी अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती है.

About bheldn

Check Also

भाजपा के एकाधिकारवाद और अधिनायकवाद को भारत के लोग कंट्रोल करना चाहते हैं: मुकेश नायक

भोपाल । श्री नायक ने मीडिया को स्मरण दिलाया कि अभी हाल ही में बीते …