इसी को सनक कहते हैं- कंगना रनौत ने खुद से की एलन मस्क की तुलना

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। इसी कारण उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था। अब जब उनका ट्विटर अकाउंट वापस मिल गया है, वह एलन मस्क की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। बता दें कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को साथ में ब्लॉक किया गया था। लेकिन अपनी वापसी पर एक्ट्रेस ने ट्विटर को बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बताया है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने एलन मस्क के इंडियन खाने को लेकर किए ट्वीट पर रिएक्ट किया था। कंगना ने लिखा, “आप हमें आपको और ज्यादा पसंद करने के लिए और कितने कारण देंगे।” अब इसके बाद कंगना को एलन मस्क और खुद में काफी समानताएं दिख रही हैं।अभिनेत्री ने ट्विटर पर सीएनबीसी के साथ मस्क के हालिया इंटरव्यू का एक छोटा सा क्विप शेयर किया है। जिसमें एलन को उनके कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स के बारे में पूछा गया था।

हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा है वह है टेस्ला के मालिक का कुछ देर तक चुप रहना और उसके बाद जवाब देना। एलन ने कहा,”मैं वही कहूंगा जो मैं चाहता हूं, और अगर इसके कारण मेरा पैसा जा रहा है तो जाने दो।” इसी को लेकर कंगना ने उनकी तुलना खुद से की है।

कंगना का ट्वीट
कंगना ने कैप्शन में लिखा है,”हाहा ये पॉज, चुप रहने के बाद यह एक अलग ही व्यक्ति बन गए। इसी को सनक कहते हैं। हाहाहा इंटरव्यू लेने वाले मुझसे भी अक्सर ये सवाल करते हैं कि मैं ऐसी चीजें क्यों करती हूं जो मेरे करियर या ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए खराब होते हैं … कोई भी सनकी कभी भी इस सवाल का जवाब ड्रामेबाजी या रूड हुए बिना नहीं दे सकता।”

यूजर्स की प्रतिक्रिया
सिया नाम की यूजर ने लिखा,”फर्क सिर्फ इतना है कि पुरुष होने के नाते लोग उसकी सनक को भी गंभीरता से लेंगे, महिलाओं के लिए यह बिल्कुल अलग है।”श्वेता सिंह ने लिखा,”सनक तो आप में भी थी थोड़े पैसे कमाने की तभी मुनव्वर फारूकी को प्रमोट किया।”

 

About bheldn

Check Also

‘आलिया को बेवजह टारगेट किया गया…’ रणदीप हुड्डा ने गाहे-बगाहे कंगना रनौत की एक बार फिर कर दी किरकिरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बेबाक बोल के बारे में तो सभी जानते हैं। वो …