उप्र : Dy CM केशव प्रसाद मौर्य बोले-आलाकमान कमजोर हो तो ढैया-ढैया होता है, हुए ट्रोल

नई दिल्ली

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आये, कांग्रेस को बहुमत मिला। हालांकि इसके बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर कांग्रेस में काफी खींचतान देखने को मिला। आखिरकार मुख्यमंत्री के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्दरमैया का नाम फ़ाइनल हो गया है। 20 मई को शपथग्रहण समारोह होने वाला है। हालांकि कांग्रेस में चले इस खींचतान को लेकर भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चुटकी ली है।

केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट
कर्नाटक में मुख्यमंत्री का नाम फाइनल होने तक कयास लगाए जा रहे थे कि ढ़ाई-ढ़ाई साल का फार्मूला कांग्रेस अपना सकती है। इसी पर उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि आलाकमान जब कमजोर होता है, तब ढैया-ढैया होता है। सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
@CaptDurgesh यूजर ने लिखा कि आप कैसे उपमुख्यमंत्री बने थे मौर्य जी? एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप का आलकमान बहुत मजबूत है इसलिए दो उप मुख्यमंत्री बना रखे हैं100 मंत्री बना रखे हैं। आयुष जैन नाम के यूजर ने लिखा कि केशव प्रसाद मौर्या जी 11 मार्च 2017 को CM पद की रेस में सबसे आगे थे। आलाकमान कितना कमज़ोर था, जो 9 दिन योगी को CM बनाने में लग गए।

सनी अग्रवाल नाम के यूजर ने लिखा कि जो कार्यकर्ताओं से राय मशविरा करे, वो आलाकमान मजबूत होता है। तानाशाही आलाकमान कमजोर होता है वो कार्यकर्ता को स्टूल तक सीमित कर देता है। भीम दत्त पाण्डेय नाम के यूजर ने लिखा कि आखिर ऐसे सतही पोस्ट करके हंसी का पात्र क्यों बनते हैं केशव जी? सोशल मीडिया टीम को आपको निर्देश देना चाहिए कि बहुत हल्के, व्यंग वाले पोस्ट आपके कद को शोभा नहीं देते हैं।

बता दें कि सिद्धारमैया कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, 20 मई को शपथग्रहण समारोह होगा। इससे पहले भी सिद्धारमैया कर्नाटक मुख्यमंत्री रह चुके हैं, उनका कार्यकाल साल 2013 से 2018 के बीच था। संपत्ति की बात करें तो सिद्धारमैया करोड़ों के मालिक हैं। सिद्धारमैया लगभग 52 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास कुल संपत्ति में लगभग 21 करोड़ की चल और 30 करोड़ की अचल संपत्ति है। सिद्धारमैया ने 1972 में शारदा विलास लॉ कॉलेज, मैसूर से एलएलबी की डिग्री हासिल की है।

 

About bheldn

Check Also

J-K: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पुंछ में एक जवान शहीद

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंकी घटनाएं तेज हो गई हैं. इस कड़ी …