अनुराग कश्यप की बेटी ने की सगाई, रिंग फ्लॉन्ट कर आलिया कश्यप ने बॉयफ्रेंड को किया लिप किस

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी और यूट्यूबर आलिया कश्यप एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में हैं। क्योंकि उनकी सगाई हो गई। उन्होंने अपन लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ रोमांटिक फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वह अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस न्यूज के बाद उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। सभी उनको इस नए चैप्टर के लिए बधाई दे रहे हैं। आलिया ने इन तस्वीरों के साथ एक लंबा पोस्ट भी लिखा है, उसमें क्या कहा है, आइए बताते हैं।

दरअसल, आलिया कश्यप ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की फोटोज इंडोनेशिया के बाली से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। एक फोटो में वह अपनी सगाई की अंगूठी को फ्लॉन्ट कर रही हैं, तो दूसरी तस्वीर में वह लिपलॉक करती दिखाई दे रही हैं। अब ये दोनों ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं जिसके बाद फैन्स और करीबियों ने उनको बधाई देनी शुरू कर दी। इसके बाद आलिया कश्यप ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा और अपनी फीलिंग्स को बयां किया।

आलिया कश्यप ने की सगाई
आलिया ने इन दोनों फोटोज के साथ लिखा, ‘फाइनली ये हुआ। मेरे बेस्ट फ्रेंड, मेरे पार्टनर, मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर। आप मेरे जीवन का प्यार हो। थैंकयू मुझे ये एहसास कराने के लिए कि सच्चा प्यार क्या होता है। तुमको हां कहना मेरे लिए अब तक की सबसे आसान चीज रही है। मैं अब अपनी बाकी की जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। माय लव। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती हूं मेरे मंगेतर। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि मैं तुमको इस नाम से बुला सकती हूं।’

आलिया को मिली पापा से बधाई
अब इस पोस्ट के बाद पापा अनुराग कश्यप ने बेटी आलिया को बधाई दी। साथ ही रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की। मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिला ने भी कमेंट सेक्शन में बधाई दी। सनी लियोनी ने भी शॉकिंग रिएक्शन के साथ खुशी जाहिर की। शनाया कपूर, जान्हवी कपूर, अदिति भाटिया, राधिका सेठ, कुब्रा सेठ समेत अन्य ने भी आलिया कश्यप के नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं।

About bheldn

Check Also

500 करोड़ में बनी ‘पुष्‍पा 2’ ने रिलीज से पहले कमा लिए 1200 करोड़? अल्‍लू अर्जुन ने रचा नया इतिहास

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा 2’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्‍म …