पीएम अचानक लेते हैं फैसला, सोचते भी नहीं… 2000 के नोट की वापसी पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

जबलपुर ,

2000 रुपये के नोट को चलन से वापस लेने के फैसले पर मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मोहम्मद बिन तुगलक से कर दी. कहा कि जिस तरह तुगलक रातों-रात फैसले ले लेता था और किसी से पूछता नहीं था. ठीक उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अचानक कोई भी फैसला ले लेते हैं. उसका क्या परिणाम होगा, यह भी नहीं सोचते हैं.

गोविंद सिंह ने कहा कि सरकार ने आज तक नहीं बताया कि आखिरकार 2000 रुपये का नोट क्यों शुरू किया गया था और वापस क्यों लिया जा रहा है. कितने नोट छापे गए और कितने वापस आए, सरकार की ओर से इस बारे में भी कुछ नहीं बताया गया. सरकार के ऐसे फैसलों का परिणाम जनता को भुगतना पड़ता है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा पर भी बोला हमला
गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा पर भी हमला बोला है. जबलपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी के नेता कांग्रेस पर तो आरोप लगा देते हैं, मगर अपना दामन नहीं देखते. बीजेपी इन दिनों उल्टा चोर कोतवाल को डांटे का काम कर रही है.

सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बीडी शर्मा ने जमकर घोटालों को अंजाम दिया है. नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए शर्मा ने अपनी पत्नी को कृषि विश्वविद्यालय में उच्च पद पर पदस्थ कर दिया. इसके साथ ही ससुर को कृषि विश्वविद्यालय का कुलपति बना दिया. इतना ही नहीं अपने चहेते नेताओं को खनन के काम में लगा दिया है. बीजेपी ने प्रदेश सरकार में रहते हुए करोड़ों रुपये का घोटाला किया है. अधिकारियों को घोटाला करने की खुली छूट दी जा रही है.

 

About bheldn

Check Also

एमपी बोर्ड रिजल्ट घोष‍ित, 10वीं में अनुष्का, 12वीं में जयंत-अंश‍िका-मुस्कान बनीं टॉपर

नई दिल्ली , छात्रों का लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है. आज 24 अप्रैल …