धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज देने वाले हीरा कारोबारी का यू-टर्न, कही ये बात

सूरत,

बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को पैकेट में रखे हीरों की संख्या बताने की चुनौती देने वाला सूरत का हीरा कारोबारी अब मीडिया से दूरी बना रहा है. चैलेंज के बाद खड़े हुए विवाद को वो अब खत्म करना चाहता है. इस संबंध में उसने एक लेटर भी लिखा है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देना वाला हीरा कारोबारी डर गया है?

गौरतलब है कि सूरत के हीरा कारोबारी जनक बावरिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. इसमें उसने कहा था कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री गुजरात आ रहे हैं. उनका पहला कार्यक्रम सूरत के लिंबायत इलाके में है, जहां वो उनसे मिलना चाहता है.

‘तो धीरेंद्र शास्त्री की दिव्य शक्ति स्वीकार कर लूंगा’
इसके साथ ही जनक ने शास्त्री को चुनौती देते हुए वीडियो में कहा था, अगर वो अपने दिव्य दरबार में सबके सामने बता देंगे कि उसके हाथ में रखे पैकेट में कितने हीरे हैं तो वो शास्त्री की दिव्य शक्ति स्वीकार कर लेगा. साथ ही उनके चरणों में दो करोड़ के हीरे अर्पित कर देगा.

‘अब हीरा कारोबारी ने जारी किया एक लेटर’
इस चैलेंज के बाद जनक चर्चा में आ गया था. वो लगातार मीडिया से बात करके अपने चैलेंज को दोहरा भी रहा था. अगर, अब हीरा कारोबारी ने एक लेटर जारी किया है. इसके अंदर उसने लिखा है कि उसने धीरेंद्र शास्त्री को जो चैलेंज किया था, उसको लेकर काफी विवाद हो गया था. गुजरात में श्रद्धा और अंधश्रद्धा मामले को लेकर लोगों के बीच विवाद शुरू हुआ. इसको लेकर वो मानसिक प्रताड़ना सह रहा था. ऐसे में अब वो इस मामले का अंत करना चाहता है.

हीरा कारोबारी ने अपने पत्र में आगे लिखा, इस विवाद के बाद उसके पास लगातार फोन आ रहे हैं. इसके चलते वो इस विवाद को यहीं खत्म कर रहा है. आने वाले दिनों में वो मध्य प्रदेश स्थित बागेश्वर धाम जाकर धीरेंद्र शास्त्री से बात भी करने का प्रयास करेगा.

 

About bheldn

Check Also

UP बीजेपी अध्यक्ष ने दोनों डिप्टी सीएम के साथ की बैठक, CM योगी रहे नदारद

नई दिल्ली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गैर-मौजूदगी में लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य …