कोहली के शतक पर अनुष्का ने दी फ्लाइंग KISS, हार्दिक ने लगाया गले

बेंगलुरु

कहते हैं हर सफल आदमी के पीछे एक महिला का हाथ होता है। आईपीएल में रविवार रात भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली ने आईपीएल 2023 का लगातार दूसरा शतक ठोका। 61 गेंदों पर 13 चौकों और एक छक्के के साथ नाबाद 101 रन बनाने वाले विराट ने सेंचुरी ठोकते ही स्टैड्स की ओर बैट दिखाया, जहां मौजूद उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा अपना प्यार बरसाते दिखीं। एक के बाद एक न जाने कितनी फ्लाइंग किस वह अपने पति और भारत के बेस्ट बल्लेबाज विराट पर बरसा चुकीं थीं। इस दौरान अनुष्का के फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

पिछले शतक के बाद वीडियो कॉल
पिछले मैच में भी शतक मारने के बाद कोहली मैदान से ही वीडियो कॉल पर अनुष्का से बात करते नजर आए थे। अनुष्का एक तरह से विराट की बैकबोन हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ प्लेऑफ के लिए बेहद अहम मैच में शतक के साथ कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। यह उनका टूर्नामेंट में सातवां शतक था, इसी के साथ वह आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा सेंचुरी मारने वाले प्लेयर बन चुके हैं। लगातार दूसरा शतक लगाकर शिखर धवन और जोस बटलर वाले स्पेशल क्लब में शामिल हो गए।

अनुष्का का क्रिकेट कनेक्शन
विराट से शादी और मुलाकात से पहले ही अनुष्का शर्मा क्रिकेट करीब से फॉलो करती हैं। इस बीच यह मशहूर एक्ट्रेस अपने नए प्रोजेक्ट में चकदा एक्सप्रेस फिल्म में काम कर रहीं हैं, जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। यह फिल्म इस साल के अंत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज होगी।

जीतकर ही प्लेऑफ में एंट्री
गुजरात टाइटंस पहले ही लीग चरण में शीर्ष पर रह कर प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित कर चुका है लेकिन आरसीबी को आगे बढ़ने के लिए इस मैच में जीत की दरकार है। बारिश के कारण लगभग एक घंटे देरी से शुरू हुए खेल में टॉस गंवाने के बाद आरसीबी ने पावर प्ले में बिना किसी नुकसान के 62 रन बनाए। डुप्लेसी 19 गेंदों पर 28 रन बनाकर आउट हुए। ग्लेन मैक्सवेल (11) भी जल्दी आउट हो गए। 18 रन के अंदर तीन विकेट निकलने के बावजूद कोहली दूसरे छोर पर डटे रहे, उन्होंने 35 गेंदों पर अपना पचासा पूरा किया। पारी के 18वें ओवर में यश दयाल पर अपनी पारी का पहला छक्का लगाया और 60 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया।

About bheldn

Check Also

टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में शामिल हुए ये 4 दिग्गज, श्रीलंका दौरे पर देंगे कोचिंग

मुंबई, टीम इंडिया के नए हेड कोच गंभीर 27 जुलाई से शुरू हो रही श्रीलंका …