मुंबई को हराने के लिए हैदराबाद ने चली बड़ी चाल, सबसे बड़ा हथियार उतारा मैदान पर

मुंबई

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2023 में अपने आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह मुकाबला हैदराबाद के लिए सम्मान का है तो दूसरी ओर, मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचाने का टिकट हो सकता है। यहां न केवल उसे बड़ी जीत चाहिए, बल्कि बैंगलोर के मैच के रिजल्ट पर भी उसे किस्मत का साथ चाहिए।

हैदराबाद ने उतारा रफ्तार का सुल्तान
खैर, इस मैच में विजयी विदाई के लिए हैदराबाद ने बड़ा दांव खेला है। उसने अपने रफ्तार के सुल्तान उमरान मलिक को मौका दिया है। उमरान को पिछले कुछ मैचों में बाहर रखा गया था। इसे लेकर फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स टीम के कप्तान एडेन मार्करम और टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठा रहे थे। उमरान की रफ्तार ने अगर काम किया तो मुंबई का खेल बिगड़ सकता है।

रोहित ने इसलिए चुनी बॉलिंग
रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद कहा- हम लक्ष्य का पीछा करने वाले हैं। पिच के नेचर को देखते हुए यह फैसला किया है। जो कुछ भी होना है वह पहली पारी में होगा। शौकीन नहीं खेल रहे। कार्तिकेय को मौका मिला है। हम सिर्फ मैच जीतना चाहते हैं और यह नहीं सोचते कि इसे कैसे करना है। जीत हमें मौका दे सकती है। बहुत आगे नहीं देख रहे हैं। हमने टीम मीटिंग में बात की है कि क्या करना है।

About bheldn

Check Also

तीसरे नंबर पर खेलने का मौका मिला तो स्टोइनिस ने मारा चौका, चेन्नई के खिलाफ ठोका शतक

चेन्नई: ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑलारउंडर मार्कस स्टोइनिस आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए …