पति की अस्थि विसर्जन करके आई महिला की बेटे सहित मौत, घर के पास जीप ने कुचला

जयपुर,

पति की अस्थि विसर्जन करने के बाद वापस घर लौटी महिला को बेटे, जेठ और परिवार के तीन अन्य लोगों सहित जीप ने टक्कर मार दी. इस घटना में महिला की बेटे और जेठ सहित मौत हो गई है. वहीं, उसकी जेठानी और परिवार के दो अन्य लोग गंभीर घायल हुए हैं. जिनका जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी चालक की जीप में शराब की बोतलें मिली हैं. पुलिस का अंदेशा है कि चालक नशे में जीप चला रहा था. वहीं, मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. परिवार के लोगों ने शवों को रखकर हंगामा मचा दिया था.

दरअसल, जयपुर के कोटखावदा सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मदन चौधरी ने बताया कि इलाके के रहने वाले मदन गंवारिया का बीमारी क चलते 17 मई निधन हो गया था. अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होने क बाद मदन की 27 वर्षीय पत्नी सुनीता, अपने बेटे गोलू, 41 वर्षीय जेठ सीताराम, जेठानी और परिवार के दो अन्य लोगों के साथ पति के अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार गए हुए थे. रविवार सुबह सभी लोग वहां से कार वापस अपने गांव कोटखावदा आ गए थे.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सभी 6 लोग गांव लौटने के बाद नेक चाक (रीति-रिवाज) के लिए कोटखावदा थाना इलाके के डोई की ढाणी पा आकर रुक गए थे. यहां से इन लोगों का घर थोड़ी ही दूरी पर था. परिवार के अन्य लोग जब इन्हें लेने के लिए आने ही वाले थे कि तभी एक तेज रफ्तार जीप आई और सड़क किनारे बैठे इन लोगों को चढ़ गई.

तीन की मौत, तीन घायल
इस घटना में सुनीता, बेटे गोलू और जेठ सीताराम की जीप की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, परिवार के तीन अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. टक्कर मारने के बाद जीप वहां लगे पेड़ से जा टकराई. तत्काल ही गंभीर घायल तीन लोगों को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

शवों को रखकर किया प्रदर्शन
घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने तीनों मृतकों के शवों को सड़क पर रखकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस और बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे थे. उन लोगों के काफी समझाने के बाद लोग माने. इसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया.

जीप में मिली शराब की बोतलें
पुलिस के मुताबिक, जीप में शराब की बोतलें मिली थीं. अंदेशा है कि वह नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था, जिसके कारण उसने लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी और तीन लोगों की मौत हो गई. गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है और केस दर्ज कर लिया गया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है. तीन लोग घायल हैं, जिनका एसएमएस में इलाज जारी है.

 

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …