UP: परिवार के सामने बदमाश का मर्डर, घर में घुसकर मारी गोलियां

मुजफ्फरनगर,

यूपी के मुजफ्फरनगर में वर्चस्व की लड़ाई में युवक की हत्या किए जाने की बात कही जा रही है. दो गैंग के बीच चल रहे विवाद में एक गैंग ने दूसरे गैंग के बदमाश की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोपियों ने एक बाद एक के गोलियां बदमाश के शरीर में दागी दी थीं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, घटना सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की केरवा में हुई. कुख्यात अपराधी इंडियन की हत्या उसके ही घर में घुसकर कर दी गई. बदमाश इंडियन की पत्नी प्रिया कुमारी ने बताया कि हम लोग बनारस घूमने गए हुए थे. आज वापस आए और खाना खाकर रूम में चले गए थे. फिर पति इंडियन कमरे से बाहर आकर गैलरी में कुर्सी डालकर बैठ गए थे.

इसी बीच बाइक सवार दो लोग आए और उन लोगों ने फायर करना शुरु कर दिया. पति अपनी जान बचाकर भाग ही रहे थे कि तभी बदमाशों ने उनको गोली मार दी. मेरे पति को तीन गोलियां मारी गईं. जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इंडियन पर दर्ज थे कई मामले
युवक की हत्या की खबर मिलते ही सदर थाना पुलिस और नगर डीएसपी राघव दयाल मौके पर पहुंचे. इंडियन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भिजवाया. साथ ही परिवार के लोगों से जानकारी ली. पुलिस के मुताबिक, इंडियन कुख्यात बदमाश था. जिले के सदर काजी मोहमदपुर और मनियारी थाने में उसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं.

इंडियन को मिली थी जान से मारने की धमकी
मृतक इंडियन के चचेरे भाई ने बताया कि भाई जमीन का कारोबार करता था. परिवार ने उसकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. किसी ने इंडियन को जान से मारने की धमकी भी दी थी, लेकिन हम उसको नहीं पहचानते हैं. आज सुबह बाइक सवार दो अपराधी आए और घर के दरवाजे पर इंडियन को गोली मारकर भाग गए. अपराधियों ने 8 गोली मारी, जिसके खोखे भी बरामद हुए हैं. मैं भी यहीं था एक गोली मेरे बगल से भी गुजरी,जिससे मैं बाल-बाल बच गया.

यह है पुलिस का कहना
पूरे मामले पर नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि मुजफ्फरपुर के कच्ची-पक्की इलाके में इंडियन नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उस पर कई मामले दर्ज थे. मौके से 7 खोखे मिले हैं. घटना का सीसीटीवी मिला है. उसके आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

 

About bheldn

Check Also

कांवड़ यात्रा: मजहब देख कर सामान खरीदने की वकालत करने वालों को हरिद्वार से आया यह वीडियो जरूर देखना चाहिए

हरिद्वार, कांवड़ यात्रा के रूट पर पड़ने वाले दुकानदारों को अपनी नेमप्लेट लगाने के यूपी …