एडवेंचर ट्रिप पर निकले कपल की बाइक डिवाइडर से टकराई, दोनों की दर्दनाक मौत

लखनऊ ,

लखनऊ में एक कपल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. कपल की तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. कपल बंगाल से लद्दाख के लिए एडवेंचर ट्रिप पर स्पोर्ट्स बाइक से जा रहा था.दोनों की उम्र लगभग 50 साल और 46 साल बताई जा रही है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इस घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जानकारी के मुताबिक, बंगाल के रहने वाले कपल सुब्रत सान्याल और उनकी पत्नी प्रतिमा संयायल रॉयल एनफील्ड बुलेट से लद्दाख जा रहे थे.

दोनों पिछले कई सालों से बाइक से कई जगह ट्रिप पर जा चुके थे. मगर, इस बार उनकी बाइक पूर्वांचल एक्प्रेस वे पर एक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के बाद दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने जांच की, तो आधार कार्ड और अन्य पहचान पत्रों से पता चला कि दोनों बंगाल के रहने वाले हैं. सुब्रत आर्किटेक थे और उनकी बीवी इंटीरियर डिजाइनर थी. दोनों काफी समय से बाइक से एडवेंचर ट्रिप पर जाते रहे थे.

इस घटना में दोनों के सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि महिला हवा में उछाल कर कई फीट आगे गिरी थी. दोनों को नजदीक के सीएचसी केंद्र पर ले जाया गया, पर उनकी मौत हो चुकी थी.

हादसे के बाद परिजनों को सूचित किया- डीसीपी
डीसीपी साउथ जोन विनीत जयसवाल के मुताबिक, कपल बंगाल से आ रहा था. हादसे के बाद आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई. इसके बाद उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया था. परिवारवालों के पहुंचने के बाद शव को पंचानमे के बाद उनके सुपुर्द कर दिया गया और उन लोगों ने लखनऊ में अंतिम संस्कार भी कर दिया.

 

About bheldn

Check Also

BPSC पेपर लीक मामले में एक महिला समेत 5 गिरफ्तार, आरोपी उज्जैन से लाए गए पटना

पटना, बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) द्वारा ली गई शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले …