पुलिसकर्मी ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर दुल्हन को मारी थी गोली, सामने आई वजह

मुंगेर,

बिहार के मुंगेर में रविवार को शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन को पुलिस के एक कांस्टेबल ने गोली मार दी थी. आरोपी ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर युवती पर फायरिंग की थी और खुद भी जान देने की कोशिश की थी. अब इस वारदात को अंजाम देने के पीछे का मकसद भी सामने आ गया है.

कासिम बाजार थाना क्षेत्र के कस्तूरबा वाटर चौक स्थित जावेद हबीब सैलून में सजने गई दुल्हन को गोली मारने के मामले में पुलिस को पता चला है कि ये सब एकतरफा प्यार होने की वजह से किया गया था. आरोपी को पुलिस ने कोतवाली थाना इलाके के किला परिसर से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने घटना के 22 घंटे बाद ही मामले का खुलासा कर दिया. सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि रविवार देर शाम को इस घटना को अंजाम दिया गया था. आरोपी बिहार पुलिस का जवान है जो पटना में दंगा नियंत्रण दस्ता में कार्यरत है.

आरोपी अमन कुमार 2021 बैच का सिपाही है. उन्होंने बताया कि जिस पिस्टल से घटना को अंजाम दिया गया था वो अवैध है और मुंगेर निर्मित ही है. अधिकारी के मुताबिक एकतरफा प्यार में इस घटना को अंजाम दिया गया था.

डीएसपी ने बताया कि कांस्टेबल अमन कुमार गौरव (उम्र 25 साल) 18 मई को पटना से यहां आया था. उसका एकतरफा प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी हम जांच कर रहे हैं. आरोपी के दिए स्टेटमेंट के मुताबिक उसने दो दिन तक लड़की से मिलने की कोशिश की लेकिन नहीं मिल पाया.

इसके बाद उसको पता चला कि दुल्हन तैयार होने ब्यूटी पार्लर में गई है जहां पहुचंकर उसने लड़की पर गोली चला दी. आरोपी ने अपने स्टेटमेंट में स्वीकार किया है कि बहुत दिनों से वो हथियार घर में था और उसको इसकी जानकारी थी. अधिकारी ने कहा कि हम लोग टेक्निकल इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं जिसके बाद सारी जानकारी विस्तार से दी जाएगी.

 

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …