‘रेड लाइट एरिया किधर है’, ऑटो वाले से पूछते ही गिरफ्तार हुआ यूपी का कपल

मुंबई ,

मुंबई में तिलक नगर पुलिस ने एक कपल को अरेस्ट किया है. ये यूपी के आजमगढ़ से 18 साल की लड़की को लेकर मुंबई के एक वेश्यालय में बेचने पहुंचा था. दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की के परिजनों को सूचना दी. साथ ही उसको महिला सुधार गृह में भेजा. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस कपल ने अब तक कितनी लड़कियों के साथ ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपियों की पहचान आंचल शर्मा (20) और अमन शर्मा (21) के रूप में हुई है. दोनों यूपी में आजमगढ़ के खालिसपुर गांव के रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक, करीब एक साल पहले अमन शर्मा लड़की से आजमगढ़ में मिला था. खुद को कुंवारा बताकर और शादी का झांसा देकर उसने एक साल तक प्रेम प्रसंग का नाटक किया. इसके बाद उससे घर से भागने और मुंबई में शादी करने की बात कही. उसकी बातों पर भरोसा करके और प्यार पाने के लिए लड़की 18 मई को उसके साथ मुंबई के लिए निकल पड़ी.

पत्नी को भाभी बताते हुए बोला- आशीर्वाद देने साथ चल रही हैं
रास्ते में ट्रेन के अंदर जब उसने अमन के साथ एक महिला (आंचल) को देखा तो पूछा ये कौन है. इस पर उसने पत्नी को भाभी बताते हुए कहा कि वो आशीर्वाद देने के लिए साथ चल रही हैं. इस तरह 20 मई को तीनों मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस रेलवे स्टेशन पहुंच गए.

ऑटो रिक्शा ड्राइवर से पूछा- आसपास रेड लाइट एरिया किधर है
यहां अमन ने दोनों से कहा कि स्टेशन पर ही फ्रेश हो लो. इसके बाद वो बाहर गया और वहां खड़े एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर से पूछा कि आसपास रेड लाइट एरिया (वेश्यालय) किधर है. साथ ही बताया कि एक लड़की को 40 हजार रुपये में बेचना है. जैसे ही उसने ये बात कही, रिक्शा ड्राइवर ने मौका पाते ही तिलक नगर पुलिस से संपर्क किया और पूरी कहानी सुनाई.

इस पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील काले और पुलिस निरीक्षक (क्राइम) विलास राठोड ने सब इंस्पेक्टर बबन हरल को मौके पर भेजा, जो पति-पत्नी और लड़की को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और पूछताछ की. इसके बाद लड़की के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मानव तस्करी के आरोप में केस दर्ज किया. उधर, जोन-6 के डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है.

 

About bheldn

Check Also

मुंबई नॉर्थ सीट पर चुनाव लड़ना चाहती है उद्धव ठाकरे की शिवसेना, कांग्रेस खफा

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में एक और घटनाक्रम में शिवसेना (यूबीटी) ने मुंबई नॉर्थ लोकसभा …