फसल लुटेरों ने मारी गोली फिर 5 किमी घसीटा, किसान ने रो-गिड़गिड़ा कर बचाई जान… भागलपुर में अजब कांड

भागलपुर

जिले में फसल लुटेरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पहले तो उन्होंने एक किसान के पैर में गोली मार दी, फिर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे 5 किलोमीटर तक पैदल अपने साथ जंगलों में घुमाया। ये सबकुछ भागलपुर जिले के खरीक इलाके में हुआ। पीड़ित किसान के मुताबिक खरीक में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद किसान को पैर में गोली मार कर घायल कर दिया गया। इतने से भी अपराधियों का मन नहीं भरा, तो किसान को 5 किलोमीटर तक घसीट घसीट कर पैदल चलाया। इस सनसनीखेज कांड के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

किसान को पैर में मारी गोली और 5 किमी पैदल चलाया
पीड़ित किसान ने पुलिस को चार फसल लुटेरों के नाम बताए हैं, जिन्होंने उसे गोली मारी। ये वारदाथ खरीक थाना इलाके के जमालदीपुर में अंजाम दी गई। ट्रॉमा वार्ड में इलाज करा रहे किसान कैलाश मंडल ने इस वारदात की तफसील से जानकारी दी। कैलाश के मुताबिक रोज की तरह वो सोमवार को भी अपने मकई के खेत में गए। शाम के चार बजे के करीब वो अपने खेत में पहुंचे। लेकिन यहां फसल लुटेरे पहले से ही कैलाश का इंतजार कर रहे थे। कैलाश को देखते ही अपराधियों ने 6 से 7 राउंड फायरिंग की। इसी में एक गोली उन पर भी दागी गई, जो उनकी जांघ में लगी। आरोप है कि इसके बाद घायल कैलाश को अपराधी अपने साथ बहियार जंगल में लेकर घुस गए। यहां भी जख्मी हालत में ही उन्हें पांच किमी पैदल चलाया गया।

हाथ-पैर जोड़ने पर अपराधियों ने बख्शी जान
पीड़ित किसान कैलाश मंडल के मुताबिक जंगल में जब उन्होंने अपराधियों के हाथ पैर जोड़े, तो उन्हें छोड़ दिया गया। बदमाशों ने जैसे ही उन्हें छोड़ा, कैलाश मंडल ने अपने परिवार को कॉल कर वारदात की जानकारी दी। इसके बाद उनके घरवाले पुलिस टीम के साथ बहियार पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित किसान के मुताबिक पगला मंडल, सतला यादव, पप्पू यादव और राजा यादव ने उनके साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …