‘मनीष सिसोदिया को दबोचकर ले जा रहे कोर्ट’, वीडियो शेयर कर केजरीवाल ने पूछा- क्या ऊपर से कहा गया है?

नई दिल्ली,

दिल्ली की शराब नीति में घोटाले के मामले में गिरफ्तार पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक बढ़ा दी है. इसी बीच दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने सिसोदिया का एक वीडियो जारी कर दिल्ली पुलिस पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूछा, क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?

आतिशी ने मनीष सिसोदिया का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी उनके गले में हाथ डालकर दबोचकर ले जाते दिख रहा है. इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा और पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग की.

अतिशी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, राउज एवेन्यू कोर्ट में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष जी के साथ चौंकाने वाला दुर्व्यवहार किया गया. दिल्ली पुलिस को इसे तुरंत सस्पेंड करना चाहिए. वहीं, सौरभ भारद्वाज ने लिखा, क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए मोदी जी ने कहा है? दिल्ली पुलिस को इस अफ़सर को तुरंत सस्पेंड करना चाहिए.

About bheldn

Check Also

मंदिरों को तोड़ता था औरंगजेब… मीरा रोड पर रैली में गरजे राजा सिंह, गीता जैन ने फिर दोहराया विवादित बयान

मुंबई मुंबई से सटे मीरा रोड में तेलंगाना बीजेपी के विधायक टी राजा सिंह ने …