PM मोदी, बजरंग दल, कॉमन सिविल कोड… जमीयत उलेमा हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने कह दी बड़ी बात

सहारनपुर

जमीयत उलेमा हिंद के अध्‍यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक टेलीविजन न्‍यूज चैनल से बातचीत में मदनी ने पीएम मोदी, बजरंग दल, कॉमन सिविल कोड, अल्पसंख्यक समुदाय के मुद्दे पर टिप्पणी की।

मौलाना मदनी ने एबीपी न्‍यूज चैनल से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे मुल्‍क के प्रधानमंत्री हैं। मेरी उनसे कोई दुश्‍मनी नहीं है। वे अगर मुझे 10 बार मिलने के लिए बुलाएंगे तो मैं 10 बार जाऊंगा। 2024 में होने वाले अगले लोकसभा चुनाव में मुसलमान भारतीय जनता पार्टी के साथ जाएगा पर बीजेपी को अपनी पॉलिसी बदलनी चाहिए।

अरशद मदनी ने टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘कर्नाटक में अल्पसंख्यक समाज ने 95 से लेकर 100 प्रतिशत तक वोट कांग्रेस को ही दिया है। अब कांग्रेस मेनिफेस्टो में किए गए बजरंग दल पर बैन लगाने के वादे को लागू करे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो आगे से कभी किसी चुनाव में लोग कांग्रेस के वादे पर भरोसा नहीं करेंगे।’

मदनी ने कहा कि कांग्रेस के साथ जमीयत के रिश्ते हमेशा से ही रहे हैं। मनमोहन सिंह से लेकर सोनिया गांधी तक हमारी बातें सुनती थीं। हम कई बार किसी समस्या और मुद्दे को लेकर उनके पास गए और अक्सर ही उसका समाधान हुआ। यूसीसी के मुद्दे पर अरशद मदनी ने कहा कि कॉमन सिविल कोड मुसलमानों से उनकी आजादी छीनता है।

About bheldn

Check Also

BPSC पेपर लीक मामले में एक महिला समेत 5 गिरफ्तार, आरोपी उज्जैन से लाए गए पटना

पटना, बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) द्वारा ली गई शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले …