UP: प्रेमी के पिता को नहीं पसंद था बेटे का शादीशुदा महिला से प्यार, दूसरे बेटे के साथ मिलकर की हत्या

मेरठ,

मेरठ में 20 मई को गाजियाबाद की रहने वाली महिला की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि महिला के प्रेमी के पिता ने अपने दूसरे बेटे के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी. शव को गंग नहर के पास फेंक दिया था. साथ ही शव की पहचान हो सके, इसलिए उसका मोबाइल और आधार कार्ड पास में ही रख दिया था.

पुलिस ने खुलासा करते हुए प्रेमी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है. दरअसल, 20 मई को मेरठ के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के पास नहर पटरी के किनारे एक महिला की लाश मिली थी. उसके पास उसका आधार कार्ड भी मिला था. इससे उसकी पहचान गाजियाबाद की रहने वाली मीनू के रूप में हुई थी.

पिता ने बेटे अरुण के साथ की हत्या की प्लानिंग
पुलिस के जांच में पता चला कि मीनू की ससुराल मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के पूठा गांव में है. साथ ही महिला लोन दिलाने का काम करती है और वह 20 तारीख को भी घर से लोन दिलाने की बात कहकर निकली थी.पुलिस के मुताबिक, अर्जुन के पिता मनोज ने बताया कि मीनू को रास्ते से हटाने के लिए उसने बेटे अरुण के साथ प्लानिंग की. इसके तहत मीनू को कहा गया कि हस्तिनापुर के भद्रकाली मंदिर में अर्जुन के स्वास्थ्य के लिए पूजा करनी है.

चाकू से गर्दन रेतकर शव को सड़क के किनारे फेंका
फिर मीनू को कार में बैठाकर मनोज और उसका बेटा अरुण अपने साथ हस्तिनापुर ले गए. दोनों ने स्विफ्ट कार के अंदर ही मीनू की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को सड़क के किनारे फेंक दिया और शव के बराबर में आधार कार्ड भी छोड़ दिया, ताकि शव की पहचान हो सके.

आरोपी पिता को किया गया गिरफ्तार- SP
मामले में मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस को जांच में पता चला कि मीनू का मेरठ के लल्लापुर नई बस्ती का रहने वाले अर्जुन नाम के लड़के से अफेयर चल रहा था. अर्जुन और मीनू एक साथ काम करते थे और काम करते-करते दोनों की नजदीकियां बढ़ गईं. हालांकि, इन नजदीकियों से अर्जुन के परिवार वाले नाखुश थे. फिलहाल, आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …