हेलीकॉप्टर में दूल्हे राजा, लग्जरी गाड़ियों में बाराती… बीजेपी नेता बोले- सपना हुआ पूरा

जालौर,

राजस्थान में इन दिनों शादियों की धूम चल रही है. अलग-अलग जगहों से अनोखी और शाही शादियों की खबर लगातार सुनने को मिल रही हैं. इस बीच पूर्व सरपंच, पंचायत समिति के सदस्य और बीजेपी नेता ईश्वर लाल मांजू अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर से लेकर पहुंचे हैं. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक समेत कई नेता इस शादी में शामिल हुए हैं. दरअसल, जालौर के सरनाऊ पंचायत समिति के दाता गांव से बीजेपी नेता के बेटे श्रवण कुमार बिश्नोई की शादी बाड़मेर में तय हुई है. बाड़मेर के फुलन गांव की दुल्हन कंचन गोदारा के साथ श्रवण की शादी आज यानी 23 मई को है. दोनों की शादी बिश्नोई समाज के रीति रिवाज से संपन्न होगी.

दोनों परिवारों के घर के आगे हेलीपैड
बीजेपी नेता ने अपने और अपनी बहु के घर के 500 मीटर दूर पर हेलीपैड बनवाया है. इसी हेलीपैड पर दूल्हा बारात लेकर पहुंचा है. फिर विवाह स्थल तक वह घोड़ी पर सवार होकर पहुंचा. इस अनोखी बारात को देखने के लिए हजारों की संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे. वहीं, राजस्थान बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एंव रानीवाड़ा से विधायक नारायणसिंह भी बारात में शामिल हुए.दूल्हे के साथ उसके पिता, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और दूल्हे के दो जीजा हेलीकॉप्टर से पहुंचे. वहीं, बाकी बाराती लग्जरी कार और बस से बारात लेकर पहुंचे.

बारात में शामिल होना मेरा सौभाग्य- विधायक
बीजेपी नेता और दूल्हे के पिता ईश्वर लाल मांजू ने कहा कि मेरा सपना था कि मैं अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर से लेकर जाऊं और उसमें अपने नेता नारायणसिंह देवल को भी साथ लेकर जाऊं. आज मैंने अपना यह सपना पूरा किया है.वहीं, विधायक नारायण सिंह देवल ने ‘आजतक’ से बातचीत करते हुए बताया कि इस क्षेत्र मे पहली बार हेलीकॉप्टर से बारात जा रही है और मुझे भी इस बारात में बाराती बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …