राजस्थान : पहले नाम पूछा फिर कर दिया ताबड़तोड़ हमला, सिरोही में युवक की मौत के बाद मचा बड़ा बवाल

सिरोही

प्रदेश के हर जिले में हत्या की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। मंगलवार रात को सिरोही जिले के कांलद्री कस्बे में 23 वर्षीय शैतान राम की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने भारी हंगमा किया। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किए जाने से पहले पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। बुधवार को दिनभर गहमागहमी और तनाव का माहौल बना रहा। बाद में पुलिस ने हत्या के आरोपी लीलाराम को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

सिर्फ नाम पूछा और सिर पर लाठी से हमला कर दिया
कालंद्री थाना प्रभारी गनी मोहम्मद ने बताया कि पारिवारिक शादी समारोह का कार्ड देने के लिए जैला गांव गया था। शैतान राम के साथ तीन चार सदस्य और भी थे। कार्ड देकर वापस अपने गांव की तरफ लौटने के दौरान वहां लीलाराम पहुंच गया। लीलाराम के हाथ में लाठी थी। पहले उसने लोगों से पूछा कि इनमें से शैतान राम कौन है। जैसे ही उसे शैतान राम के बारे में पता चला तो उसने लाठी से जोरदार शैतान के सिर पर हमला कर दिया। एक ही हमले से शैतान राम बेहोश होकर नीचे गिर गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ
हत्या की इस वारदात के बाद अस्पताल में भारी हंगामा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा। मृतक के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी पर अड़ गए। बुधवार शाम को पुलिस ने हत्या के आरोपी लीलाराम को हिरासत में लिया और बाद में परिजनों से समझाइस की। बुधवार देर रात एक बजे परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए। थाना प्रभारी गनी मोहम्मद ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …