आखिर ‘वो’ बात सच साबित हुई, एकनाथ शिंदे की शिवसेना में दो गुट! जानिए किस नेता ने किया दावा

मुंबई

उद्धव ठाकरे के गुट के सांसद संजय राउत ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल संजय राउत ने बीजेपी की तुलना अजगर से की है। ऐसे में अब एक बार फिर से महाराष्ट्र में बीजेपी और उद्धव ठाकरे गुट के बीच में जुबानी जंग छिड़ने की आशंका है। संजय राउत ने कहा कि बीजेपी बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना के साथ एक दुश्मन की तरह बर्ताव कर रही थी। शिवसेना को खत्म करने की उनकी साजिश के कारण शिवसेना बीजेपी से अलग हो गई थी। बीजेपी एक मगरमच्छ और अजगर की तरह है। अब जितने भी लोग उनके साथ गए हैं। बीजेपी ने उन्हें खाकर ख़त्म कर दिया है। अब एकनाथ शिंदे गुट को भी यह अनुभव मिल रहा है। अब उन्हें पता चलेगा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की बीजेपी प्रति भूमिका सही थी।

संजय राउत ने कहा कि मेरे पास जो जानकारी है उसके अनुसार एकनाथ शिंदे के विधायकों के बीच में नाराजगी है और वह दो धड़ों में बंट गए हैं। गजानन कीर्तिकर ने कही है वह बात शिवसेना शुरुआत से कह रही है। इसलिए हम बीजेपी से दूर हो गए। संजय राउत ने कहा कि बीजेपी ने अपनी शब्दों का पालन नहीं किया। उन्होंने विधायकों को फंड नहीं दिया, विधायकों के क्षेत्र का काम नहीं किया। इसके अलावा उन्होंने शिवसेना के प्रमुख नेताओं का अपमान भी किया।

मैं भी पिक्चर बनाउंगा
संजय राउत ने कहा, द केरल स्टोरी या द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में पहले ही आ चुकी हैं। इसलिए अब मैं यहां राज्य सरकार गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले खोखा पर एक वास्तविक कहानी लाने की योजना बना रहा हूं। राउत ने शरारत भरी मुस्कान के साथ कहा कि वह फिल्म निमार्ता विवेक अग्निहोत्री को इस काम के लिए रख सकते हैं, फिल्म में लोग कम और खोखा ज्यादा दिखेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की एमवीए सरकार के घटक रहे कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिव सेना (यूबीटी) ने आरोप लगाया था कि असली शिवसेना के 40 विधायकों को तोड़ने के लिए कम से कम 50 खोखा (50 करोड़ रुपये) का भुगतान किया गया था।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना पर हमला करते हुए राउत ने कहा कि शिंदे पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन करने के लिए अभिशप्त है। राउत ने भविष्यवाणी करते हुए कहा, शिंदे ग्रुप कोई पार्टी नहीं है, बल्कि बीजेपी का मुर्गीबाड़ा है और एक ही बार में उनकी बलि दे दी जाएगी.. फिर, कॉक-कॉक, कॉक-कॉक नहीं रहेगा.. यह जल्द ही होगा।

About bheldn

Check Also

‘ऑपरेशन लोटस की तैयारी कर रही BJP, विधायकों को 50 करोड़ की पेशकश…’, सिद्धारमैया का दावा

बेंगलुरु, लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आरोप लगाया है कि बीजेपी …