शतक ठोकने के बाद सचिन तेंदुलकर से मिले गिल, भगवान ने चुपके से कान में क्या कहा?

अहमदाबाद

शुभमन गिल का बल्ला आईपीएल 2023 में आग उगल रहा है। मुंबई इंडियंस को गिल की शतक की मदद से प्लेऑफ में जगह मिली थी। अब उनके ही शतक ने रोहित शर्मा की टीम को बाहर का भी रास्ता दिखा दिया है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर शुभमन गिल ने 49 गेंदों पर शतक ठोक दिया। उन्होंने 129 रनों की पारी खेली। इस पारी में गिल के बल्ले से 7 चौके और 10 छक्के मारे। इस पारी के बाद गिल के पास ऑरेंज कैप भी आ गया है।

सचिन भी हुए प्रभावित
क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटोर हैं। वह इस मैच के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे। मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमें हाथ मिला रही थीं तो सचिन तेंदुलकर ने कुछ देर शुभमन गिल से बात की। उन्होंने गिल के कान में भी कुछ कहा। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सीजन का तीसरा शतक
शुभमन गिल के आईपीएल 2023 में तीन शतक हो गए हैं। इस सीजन से पहले उनके नाम एक भी शतक नहीं था। ये तीनों शतक पिछले 4 मैच में आए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला शतक लगाने के बाद गिल ने अगले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सेंचुरी लगाई। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले क्वॉलिफायर में वह सेट होने के बाद आउट हो गए थे। अब फाइनल में एक बार फिर गिल के सामने चेन्नई की गेंदबाजी होगी।

ड्रीम ईयर है 2023
शुभमन गिल के लिए 2023 किसी सपने की तरह रहा है। साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में उन्होंने दोहरा शतक लगाया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ ही टी20 इंटरनेशनल में उनके बल्ले से शतकीय पारी निकली थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में भी उन्होंने शतक लगाया था। आईपीएल फाइनल के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप भी है।

About bheldn

Check Also

आ गया हूं, अब मैं डराऊंगा… सूर्यकुमार की एंट्री से दहल गई RCB, यूं मार-मारकर बनाया भर्ता

मुंबई टी20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दिसंबर में चोटिल हो गए …