टॉलीवुड एक्टर के साथ एयरपोर्ट पर बदसलूकी, पुलिसकर्मी ने पत्नी को भी किया परेशान

पॉपुलर टीवी और टॉलीवुड एक्टर मैनाक बनर्जी के फैन्स के लिए बुरी खबर है. एक्टर कोलकाता एयरपोर्ट पर हैरेस हुए हैं. इस पूरे वाकया के बारे में मैनाक ने फेसबुक लाइव आकर बताया है. दरअसल, एक्टर अपनी पत्नी ऐश्वर्या को लेने एयरपोर्ट आए थे. वह गेट1बी के बाहर खड़े थे और पत्नी के बाहर आने का इंतजार कर रहे थे, जब एक पुलिस वाले ने उनके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी. दोनों को हैरेस भी किया. कहा जा रहा है कि मैनाक अपनी पत्नी संग बिधननगर एयरपोर्ट पर मौजूद थे, जब पुलिस वाले संग उनकी बहस होनी शुरू हुई.

मैनाक ने बताया पूरा वाकया
फेसबुक लाइव आकर मैनाक ने बताया कि वह गेट 1बी के बाहर खड़े थे. पत्नी के एयरपोर्ट से बाहर आने का इंतजार कर रहे थे. ऐश्वर्या के पास काफी सामान था तो गाड़ी में उसे रखने में थोड़ा ज्यादा समय लगा. पुलिस वाले ने उन्हें रोका. ऐश्वर्या संग बहस करनी शुरू कर दी. बाद आगे बढ़ी तो पुलिस वाले ने ऐश्वर्या के साथ बदतमीजी की. मैनाक ने स्थिति को संभालने की जब कोशिश की तो पुलिस वाले ने उनके साथ भी बदतमीजी की. बाद में दोनों को गाड़ी के अंदर भी नहीं बैठने दिया. वहीं रोक लिया.

एक दूसरा वीडियो मैनाक ने पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि पुलिस वाले ने उनकी गाड़ी रोकी. साथ ही दोनों को पुलिस स्टेशन ले जाने की भी धमकी दी. फेसबुक लाइव वीडियो में मैनाक ने उस पुलिस वाले का नाम भी बताया है. मीडिया संग बातचीत में मैनाक ने कहा कि उनकी पत्नी चेन्नई से कोलकाता लौटी थीं. उन्हें लेने के लिए वह एयरपोर्ट पर गए थे, जब यह सब उनके साथ हुआ. किसी ने उन्हें कहा कि फ्लाइट के पैसेंजर्स गेट 1बी पर आ रहे हैं. तो मैनाक पत्नी को रिसीव करने वहां पहुंचे. गाड़ी उन्होंने साइड लगाई, इतनी देर में पुलिस वाला आकर उनपर चिल्लाने लगा. रिक्वेस्ट करने पर मैनाक अपनी पत्नी को ढूंढने गए तो पुलिस वाला उनकी गाड़ी के आगे खड़े होकर चिल्लाने लगा. जब दोनों ने वहां से निकलने की कोशिश की तो पुलिस वाले ने रोका और पत्नी ऐश्वर्या संग बदतमीजी करने लगा.

बता दें कि मैनाक बनर्जी और ऐश्वर्या ने बीते साल फरवरी के महीने में शादी रचाई थी. ऐश्वर्या पेशे से कार डिजाइनर हैं. दोनों की लव मैरिज हुई थी. साल 2018 में दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. पहले दोनों की सोशल मीडिया पर बातचीत हुई. इसके बाद मिलना-जुलना शुरू हुआ. तब जाकर प्यार हुआ. साल 2022 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

 

About bheldn

Check Also

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से …