बैलगाड़ी की दौड़ में लड़का आया सामने, घोड़ी उड़ी और बच गई जान, पुणे में रोमांचक घटना

पुणे (खेड़)

महाराष्‍ट्र में इस समय गांव-गांव यात्राओं का सीजन चल रहा है। ऐसे में कई जगहों पर बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन किया जाता है। इस बीच एक विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है। खेड़ तालुका के निमगांव खंडोबा घाट पर बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन किया गया। दौड़ देखने के लिए शहरवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी। लेकिन जब बैलगाड़ी चल रही होती है, तो एक लड़के को एक घोड़ी रौंद देती है। हालांक‍ि लड़का बाल-बाल बच जाता है क्योंकि बैल उसके ऊपर से कूद जाता है। इस घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा गया कि कई लोग उसकी चपेट में आ गए थे।

जानकारी के अनुसार खेड़ तालुका के निमगांव खंडोबा घाट पर बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ को देखने के लिए पंचक्रोशी से बैलगाड़ी के शौकीन पहुंचे। हालांकि, जब बैलगाड़ी की दौड़ चल रही थी, तभी सामने से एक बैलगाड़ी आ रही थी। उन बैलगाड़ियों के आगे एक घोड़ी भी थी। घोड़ी पर एक व्यक्ति भी बैठा था।

जब उन्होंने इस घोड़े और बैलगाड़ी को अपनी ओर आते देखा तो सभी एक तरफ दौड़ पड़े। हालांकि, जब एक लड़का घोड़ी के सामने आया, तो घोड़ी ने लड़के को टक्कर मार दी, जिससे घोड़ी और सवार और लड़का नीचे गिर गए। हालांकि उस घोड़ी के पीछे एक बैलगाड़ी आ रही थी। बैल लड़के के ऊपर से उछल कर आगे निकल गया। इसलिए लड़के की जान बच गई। इस हादसे में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …