मुख्‍यमंत्री परिषद की बैठक में हिस्‍सा लेने पहुंचे PM मोदी इतनी टेंशन में क्‍यों हैं?

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन को राष्ट्र को समर्पित करने के बाद रविवार को बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की अध्यक्षता बैठक की। इस दौरान पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दो फोटो में पीएम मोदी काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। पीएम मोदी किस बात को लेकर चिंतित हैं, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। मगर फोटो को देखने के बाद राजनीतिक जानकारों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी जिस रफ्तार से काम करते हैं, उसके बाद चेहरे पर थकान और टेंशन की लकीरें पड़ना स्वाभाविक है। पीएम मोदी सुबह से ही नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में व्यस्त थे। इसके बाद पीएम मोदी ने बिना कोई रेस्ट किए बीजेपी मुख्यालय का रुख किया और यहां मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में शामिल हुए। इससे पहले भी कई मौकों पर पीएम मोदी को दिनभर कार्यक्रमों में घंटो-घंटों व्यस्त देखा गया है।

राज्यों के विकास कार्यों की चर्चा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्रियों ने राज्यों में चल रहे विकास कार्यों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा भी की।

बैठक में शामिल हुए इन राज्यों के सीएम
बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल, नगालैंड के उपमुख्यमंत्री यानथुंगो पैटन, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी बैठक में शामिल हुए।

About bheldn

Check Also

एलन मस्‍क का बदल चुका है प्‍लान? टेस्‍ला के निकट भविष्‍य में भारत आने की संभावनाएं कम

नई दिल्‍ली भारत में टेस्‍ला की एंट्री पर बड़ा अपडेट है। मुमकिन है कि यह …