अब बिहार के भागलपुर में ‘उर्फी जावेद’ का दर्शन, पहन रखा है ‘दो हजार के नोट’ से बना कॉस्टयूम!

भागलपुर:

भागलपुर में एक शख्स चर्चा में है। चर्चा में रहने की वजह अजीबो गरीब कॉस्टयूम है। कभी पेपर तो कभी दो हजार के गुलाबी रंग के नकली नोटों का कॉस्टयूम पहनकर सड़क पर निकल जाता है। वह खुद को उर्फी जावेद का फैन बताता है। युवक का नाम ब्रजेश है। वह भागलपुर के घंटाघर के पास रहता है।

अजीबोगरीब परिधान को लेकर चर्चा में ब्रजेश
भागलपुर के घंटाघर का रहने वाला ब्रजेश अपने अजीबो गरीब परिधानों को लेकर चर्चा में रहता है। ब्रजेश मशहूर मॉडल ऊर्फी जावेद का फैन है। भागलपुर में लोग भी उसे भागलपुर का ऊर्फी जावेद कहने लगे हैं। वह कभी पेपर तो कभी अजीबोगरीब कपड़ों के टुकड़ों से बने परिधान पहनकर सड़क पर निकल पड़ता है।

मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाना चाहता है ब्रजेश
ब्रजेश मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहता है। इसको ही अपना जीवन का उद्देश्य बना रखा है। ब्रजेश बीएड कर चुका है, लेकिन करियर के रूप में अध्ययन अध्यापन के बदले वह मॉडलिंग करना चाहता है। पिता के गुजरने के बाद चुनौतियों से भरी जिंदगी में उन्हें मॉडल उर्फी जावेद का पहनावा पसंद है। उर्फी को फॉलो करते हुए अजीबो गरीब कपड़ा पहन कर भागलपुर के सड़क पर उतर जाता है। जिसके बाद उसके साथ सेल्फी लेने की लोगों में होड़ मची रहती है। उनके सहयोगी म्यूजिक के साथ प्रोफेशनल कैमरे से ब्लॉगिंग करते हैं।

गुलाबी नोटों का कॉस्टयूम
ब्रजेश ने बंद किए गए दो हजार के गुलाबी नकली नोट का वस्त्र पहनकर इस बार रेशमी शहर भागलपुर के गलियारों में घूमे, जिसे देखने वालों की भीड़ लग गई। दो हजार के नोट देश में बंद हो चुके हैं और इन दिनों दो हजार के नोट चर्चा में हैं। यही कारण है कि ब्रजेश ने इस बार दो हजार के गुलाबी नोट का कॉस्टयूम तैयार करवाया और उसे पहनकर सड़क पर आ गया।

उर्फी जावेद से मिलना चाहता है ब्रजेश
ब्रजेश ने बताया कि वह उर्फी जावेद को फॉलो करता है। पैसे की कमी के कारण वह मॉडलिंग क्षेत्र में नहीं जा पा रहा है। उसकी तमन्ना उर्फी जावेद से मिलने की। उसने बताया कि उसकी अजीबो गरीब पहनावे पर लोग हंसते हैं, लेकिन उससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने उर्फी जावेद से मिलने का जीवन का लक्ष्य बना रखा है। खुद को बेहतर मॉडल के रूप में देखने का सपना पाल रखा है।

 

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

नई दिल्ली, भाजपा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार …