रावण के साथ भी यही हुआ था… सुब्रमण्यम स्वामी का PM मोदी पर तंज, बोले- तांत्रिक पूजा हमेशा उल्टी पड़ती है

नई दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट के माध्यम से अपनी बात रखी है। स्वामी का यह ट्वीट ऐसे वक्त आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (28 मई, 2023) को नए संसद भवन का उद्घाटन पूरे विधि विधान के साथ किया। इसके लिए सरकार की तरफ से तमिलनाडु के अधीनम मठ के संतों को बुलाया गया था।

तांत्रिक पूजा पंगु बना देती है, जैसा रावण के साथ हुआ: सुब्रमण्यम स्वामी
वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार (29 मई) को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शी जिनपिंग के नेतृत्व वाले चीन ने एक बार फिर दिखा दिया है कि चीन भले ही भारत माता को जंजीरों में जकड़ना जारी रखे और उन्हें हमारी जमीन से अलग कर दे। मोदी केवल विलाप करते हुए यही कहते रहेंगे कि ‘कोई आया नहीं’। स्वामी ने तंज कसते आगे लिखा कि तांत्रिक पूजा हमेशा उल्टी पड़ती है और पंगु बना देती है जैसा कि रावण के साथ हुआ था।

भाजपा में रहते हुए सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के कई नेताओं के प्रति आलोचनात्मक रवैया रखने के लिए जाने जाते हैं। वो ट्विटर पर भाजपा नेताओं के प्रति व्यंग्य भरा ट्वीट करते रहते हैं।

30 अप्रैल को सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी और उनके दफ्तर को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन का नाम लेते हुए घेरने की कोशिश की थी। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘प्रधानमंत्री कार्यालय में बैठने वाले मोदी की छवि को गढ़ते समय उत्तर कोरिया के किम जोंग उन समझने की गलती न करें। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दोनों की जन्म के समय बिछुड़े हुए जुड़वा बच्चों के रूप में फुसफुसाहट हो रही है।’

इससे पहले भी 11 अप्रैल को स्वामी ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने द हिंदू नाम के समाचार पत्र का हवाला देते हुए कहा था, “अमित शाह कहते हैं कि भारतीय सीमाएं सुरक्षित हैं, उसका उल्लंघन नहीं किया जा सकता है। यह सरासर झूठ है या उनकी हिमालयी अज्ञानता है। वह किसी भी तरह से गृह मंत्री बनने के लायक नहीं हैं। बेहतर होगा कि वो बम्बिनो की अवैध दोहरी नागरिकता पर काम करें।”

 

About bheldn

Check Also

एलन मस्‍क का बदल चुका है प्‍लान? टेस्‍ला के निकट भविष्‍य में भारत आने की संभावनाएं कम

नई दिल्‍ली भारत में टेस्‍ला की एंट्री पर बड़ा अपडेट है। मुमकिन है कि यह …