एकनाथ शिंदे के 22 विधायक, 9 सांसद हमारे संपर्क में! उद्धव ठाकरे गुट के नेता का बड़ा दावा

मुंबई

शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के सांसद विनायक राउत ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों और सांसदों को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। विनायक राउत ने कहा है कि एकनाथ शिंदे गुट के 22 विधायक और 9 सांसद संपर्क में हैं। विनायक राउत ने अपना पक्ष रखते हुए स्वास्थ्य मंत्री तानाजी सावंत, मंत्री शंभूराज देसाई और सांसद गजानन कीर्तिकर का नाम लिया। हालांकि, शिंदे सरकार में मंत्री शंभूराज देसाई ने कहा है कि विनायक राउत का यह बयान कि वह उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं, पूरी तरह गलत है। शंभूराज देसाई ने विनायक राउत को चेतावनी देते हुए कहा कि विनायक राउत दो दिन में अपने बयान वापस लें। वरना वह मानहानि का दावा पेश करेंगे। सतारा जिले के शासकीय विश्राम गृह में शंभूराज देसाई ने यह बात कही।

देसाई ने कहा कि हम पिछले साल विधान परिषद चुनाव के बाद सूरत गए थे। तब से लेकर आज तक मैंने उद्धव ठाकरे परिवार से आधे सेकंड के लिए भी बात नहीं की है। शंभूराज देसाई ने कहा कि विनायक राउत द्वारा दिया गया बयान 1001 प्रतिशत गलत है। हमने बयान दिया था कि महाविकास अघाड़ी के विधायक हमारे संपर्क में हैं। शायद इस बयान के जवाब में उन्होंने यह बात कही होगी। लेकिन मेरे बारे में उन्हें अपना बयान वापस लेने के लिए दो दिन का समय दे रहा हूं। देसाई ने चेतावनी दी है कि अगर बयान वापस नहीं लिया तो उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

विनायक राउत ने क्या कहा था?
विनायक राउत के अनुसार मंत्री शंभूराज देसाई ने उद्धव ठाकरे को संदेश दिया था कि यहां हमारा दम घुट रहा है। उसके बाद गजानन कीर्तिकर का बयान भी सामने आया। कीर्तिकर ने कहा था कि बीजेपी के लोग हमें तुच्छ समझते हैं। वहीं मंत्री तानाजी सावंत को बजट नहीं मिल रहा है। विनायक राउत ने कहा कि मंत्रियों समेत हममें से कई लोगों ने उद्धव ठाकरे से संपर्क करना शुरू कर दिया है। कुछ ने तो हममें से कुछ से बात करना भी शुरू कर दिया है। विनायक राउत ने दावा किया कि एकनाथ शिंदे के साथ गए 22 विधायक और 9 सांसद अब हमारे संपर्क में हैं।

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …