भेल में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय, उमड़ी भीड़

भोपाल।

भेल क्षेत्र में मई दिवस पर पूूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांगेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जब कार्यक्रम में पहुंचे तब कांगे्रस कार्यकर्ताओं व आमजन की काफी भीड़ देखी गई और मंगलवार को जब सोनागिरी में पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह एक कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे तो भी काफी भीड़ देखने को मिली।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांगे्रस की आगामी कार्य योजना पर चर्चा की और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया।उन्होंने कहा कि कमलनाथ हमारे पार्टी के अध्यक्ष हैं इसलिए प्रदेश में बेहतर उम्मीदवारों को टिकट देने के लिए सर्वे किया जाएगा। उन्हीं को मैदान में उतारा जाएगा जो जनता में लोकप्रिय है व जिनकी जीतने की संभावना हैं। उद्घाटन अवसर पर पूर्व मंत्री मुकेश नायक, वरिष्ठ कांगेस नेता गोविंद गोयल, आरडी त्रिपाठी, प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती विभा पटेल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जेपी धनोपिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, वरिष्ठ कांगे्रस नेता रवीन्द्र साहू झूमरवाला, महेश मालवीय, जेपी गौड़, युवा नेता प्रकाश चौकसे, विजेंद्र पाटील, आरएस ठाकुर आदि मौजूद थे।

आयोजक श्री साहू ने बताया कि इस विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह वॉर्ड कार्यालय खोलकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम शुरू किया जाएगा। खास बात यह है कि इस उद्घाटन के मौके पर बड़े पदों पर रहे कुछ कांगे्रस नेता नदारद थे। यह भेल कांग्रेस में गुटबाजी का संकेत है।

पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने कहा… किस दल में राजनीतिक गुटबाजी नहीं
भोपाल। मंगलवार को भेल के सोनागिरी स्थित कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि गुटबाजी सिर्फ कांग्रेस में नहीं बल्कि हर दल में होती है। वह भी टिकट की उम्मीदवारी जताते समय इसलिए यह मुद्दा कोई गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बार गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र की जनता एक ही परिवार को देखते हुए तंग आ चुकी है। इसलिए इस बार बदलाव दिखाई दे रहा है। जनता का मन अब कांग्रेस की ओर ज्यादा दिखाई दे रहा है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर साफ दिखाई दे रही है।

About bheldn

Check Also

संतोषी विहार में भागवत कथा का समापन

भोपाल गोविंदपुरा क्षेत्र के संतोषी विहार पार्क में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ …